ताज़ा खबर
 

नोरा फतेही जैसे कपड़े पहन ट्रोल हो गईं हिना खान, ‘चोरी वाली ड्रेस’ कहने वालों को एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम से पिंक कलर के आउटफिट में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों में हिना हमेशा की तरह शानदार लग रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस हिना खान और एक्ट्रेस नोरा फतेही

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में आए दिन एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम से पिंक कलर के आउटफिट में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों में हिना हमेशा की तरह शानदार लग रही हैं। हिना के फैन्स को लेटेस्ट तस्वीरों में उनका अंदाज खूब पसंद आया। वहीं इस बीच हिना को कुछ लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। वजह थी कि जैसा ड्रेस हिना ने पहना था, वैसा ही ड्रेस एक्ट्रेस नोरा फतेही ने भी पहना था।

ऐसे में किसी ने हिना को ‘कॉपीड’ कहा तो किसी ने कहा ‘सेम ड्रेस’, तो कई बोलता नजर आया ‘चोरी की ड्रेस’। बता दें, 6 फरवरी को नोरा का जन्मदिन था। ऐसे में नोरा पिंक कलर की मिडी ड्रेस में नजर आईं। नोरा भी इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। नोरा ने इस ड्रेस को पहन कर इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं। नोरा ने अपनी ड्रेस को लेकर तस्वीर में आउटफिट क्रेडिट भी दिया है। ऐसे में नोरा ने @houseofcb का नाम मेंशन किया है। वहीं हिना खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें शेयर कर आउटफिट क्रेडिट दिया हुआ है। हिना ने @madaboutyou.inका नाम मेंशन किया हुआ है।

ऐसे में हिना को सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। कुछ इस तरह के कमेंट देखने के बाद हिना ने भी ट्रोल्स को करारा जवाब दिया। हिना ने इस बाबत अपने फैन्स से आमने सामने बात की। लाइव इंटरएक्शन के दौरान हिना ने ड्रेस को लेकर कहा कि यह उनके लिए भी हास्यास्पद था। हिना ने कहा कि इसमें कोई शर्म की बात नहीं है कि अगर किसी डिजाइनर का इंस्पायर ड्रेस आप पहन लो तो। बेकार में ट्रोल करने वालों को हिना ने जवाब देते हुए कहा कि ऐसे लोग ‘जॉबलेस’ होते हैं, जिनके पास इन सबके अलावा और कोई काम नहीं होता। देखें हिना खान और नोरा की सेम ड्रेस वाली ये तस्वीरें:-(तस्वीरें हिना और नोरा के इंस्टा अकाउंट से ली गई हैं।)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App