ताज़ा खबर
 

चैरिटी के लिए लंदन गईं हिना खान फोटोज खिंचाने में बिजी! सोशल मीडिया यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

HINA KHAN: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस लंदन में एक चैरिटी शो का हिस्सा बनने वहां गई हैं। एक्ट्रेस जब से लंदन पहुंची हैं- अपनी तस्वीरों के कई सारे एल्बम इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर ये सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस हिना खान

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, हिना खान अपने सोशल मीडिया अखाउंट से अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। तस्वीरों में हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हिना कभी लॉन्ग ड्रेस पहन कर तो कभी स्टाइलिश शर्ट विद मिनी स्कर्ट पहन कर अपने फैशन का टशन दिखा रही हैं। हिना खान इन दिनों लंदन में हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस लंदन में एक चैरिटी शो का हिस्सा बनने वहां गई हैं। एक्ट्रेस जब से लंदन पहुंची हैं- अपनी तस्वीरों के कई सारे एल्बम इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर ये सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सोशल प्लैटफॉर्म पर अपनी तस्वीरें शेयर करने के चलते कुछ यूजर्स ने उन्हें निशाना बनाया है। इसके चलते हिना को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लंदन से हिना के इतनी सारी तस्वीरें शेयर करने पर चुटकी लेते हुए कहता है-‘जहां चैरिटी के लिए गई हो वहां की भी पिक्चर्स पोस्ट करो।’ तो कुछ ने उन्हें तंज देना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा-‘अच्छे कपड़े पहनने से कुछ नहीं होता, स्टार की तरह रहो।’ ज्ञात हो, हिना खान को लेकर खबरें हैं कि वह जल्द ही एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में निगेटिव रोल में नजर आएंगी। एक्ट्रेर हिना खान को एकता के सीरियल में कमौलिका का रोल मिला है। ऐसे में हिना खान के एक फैन ने उनके इस पोस्ट में हिना से रिक्वेस्ट की है।

यूजर कहता है कि ‘हिना प्लीज तुम कमौलिका का किरदार मत करो, वह निगेटिव रोल है। तुम्हें अभी पॉजिटिव रोल मिलेंगे।’ आपको बता दें, हिना खान लंदन में एक चैरिटी इवेंट के लिए गई हैं। हिना खान ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए खुद इस बारे में बताया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी।

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान की लंदन वाली तस्वीरें देखने के लिए क्लिक करें…

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App