ताज़ा खबर
 

टीवी के इन दिग्गज स्टार्स ने अब बना ली है लाइमलाइट से दूरी, कभी थे इंडस्ट्री के बड़े नाम

छोटे पर्दे पर दिखने वाले स्टार्स लोकप्रियता में किसी फिल्मी सितारे से कम नहीं होते। ऐसे ही कुछ टीवी स्टार्स जिन्होंने अब लाइट कैमरा एक्शन की दुनिया से दूरी बना ली है।

टीवी एक्टर्स जो लाइम लाइट की दुनिया से हो गए गायब

मुंबई को माया नगरी कहा जाता है। यहां लोगों की किस्मत बदलती है एक आम इंसान से स्टार बनने तक का सफर किसी भी एक्टर का यहीं से शुरू होता है। कुछ लोग फिल्मों में हाथ आज़माते हैं,तो कुछ टीवी की दुनिया में छा जाते हैं। आज हम ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में आपको बताएंगे। जो एक वक्त पर छोटे पर्दे पर राज किया करते थे लेकिन आज कहां हैं क्या कर रहे हैं ये कह पाना मुश्किल है। वो लाइमलाइट की दुनिया से इस तरह गायब हुए की फिर वापस कभी नज़र ही नहीं आए।

टीवी सितारे जो अब चकाचौंध की दुनिया से दूर हैं। उनमें पहला नाम है। एक्टर सीजेन खान का ‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाला ये एक्टर एक वक्त पर कॉफी पॉपुलर था। सीरियल की लीड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी संग उनकी जोड़ी को फैंस ने बहुत प्यार दिया। लेकिन आज वो एक्टिंग की दुनिया से नदारद हैं आखिरी बार सीजेन खान को साल 2009 में आए सीरियल सीता और गीता में देखा गया था।

एकत कपूर का सीरियल ‘कहानी घर घर की’ को शायद ही कोई ना पहचानता हो। इस धारावाहिक में पार्वती यानी साक्षी तंवर के पति ओम का किरदार निभाने वाले एक्टर किरण करमरकर भी मायानगरी की चकाचौंध में कहीं गुम से हो गए हैं। वो आखिरी बार साल 2017 में ‘रुद्रम’ सीरियल में नजर आए थे। एक्ट्रेस पूनम नरुला एक वक्त पर टीवी की चर्चित हस्तियों में शुमार थीं। ‘इतिहास’ धारावाहिक से लाइमलाइट में आने वाली इस एक्ट्रेस ने ‘कुसुम’ ‘कुटुंब’ कसौटी जिंदगी की समेत कई धारावाहिकों में काम किया था। आखिरी वो साल 2005 में नच बलिए में बतौर प्रतिभागी दिखाई पड़ी थीं।

एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ में कामिनी खन्ना का किरदार निभा कर सुर्खियों में आई एक्ट्रेस रीवा बब्बर भी आज किसी भी सीरियल में नजर नहीं आती हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2015 में सोनी पर प्रसारित हुए सीरियल ‘सूर्य पुत्र कर्ण’ में देखा गया था। इस लिस्ट में अगला नाम है ‘कहानी घर घर की’ पल्लवी यानी एक्ट्रेस श्वेता कावत्रा की अब श्वेता कहां हैं क्या कर रही हैं। इस बारे में कुछ पुख्ता जानकारी अवेलेबल नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: डॉ. मशहूर गुलाटी बन कप्पू शर्मा ने लगाया हंसी का तड़का, बोले- हमारे मरीज़ पंचर जोड़ कर रहते हैं फिट
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठा लाल मंदिर में करा रहे ‘साला शांति हवन’, दया, अंजलि को आता देख उड़े परम मित्र के होश
3 The Kapil Sharma Show: जब कपिल शर्मा ने सोनू सूद के सामने ‘फटा हुआ दूध’ कह कर उड़ाया बच्चा यादव का मजाक
ये पढ़ा क्या?
X