ताज़ा खबर
 

काम से ब्रेक लेकर इन दिनों एम्स्टर्डम में पत्नी देबीना बनर्जी संग छुट्टियां मना रहे हैं गुरमीत चौधरी

कुछ समय पहले ही देबिना और गुरमीत ने दो लड़कियों 6 साल की पूजा और 9 साल की लता को गोद लिया जिसके बाद यह दोनों काफी सुर्खियों आए।

देबीना और गुरमीत ने साल 2011 में अपने घरवालों की मौजूदगी में ​रजिस्टर मैरिज की।

पॉपुलर एक्टर गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल्स में से एक हैं। गुरमीत और देबीना इन दिनों एम्स्टर्डम में छुट्टियां मना रहे हैं। देबीना ने इंस्टाग्राम पर अपने इस रोमांटिक वेकेशन की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में देबीना और गुरमीत फूल मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। गुरमीत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह चलते हुए आ रहे है उनके बैंकग्राउण्ड में इंग्लिश गाना शेप आॅफ यू भी सुनाई दे रहा है।

बता दें कुछ समय पहले ही देबिना और गुरमीत ने दो लड़कियों 6 साल की पूजा और 9 साल की लता को गोद लिया जिसके बाद यह दोनों काफी सुर्खियों आए। ये दोनों ही लड़कियां गुरमीत के गृहनगर बिहार के जरमपुर की हैं। इनसे जोड़े की मुलाकात तीन साल पहले साल 2014 में हुई थी। जब वो परिवार की एक शादी में शरीक होने के लिए गए थे। तब एक्टर को अपनी मां से पता चला था कि दोनों लड़कियां घरों में काम करके अपनी जिंदगी गुजारती हैं। इस मामले को गुरु ने अपनी पत्नी देबिना के साथ डिस्कस किया और उसके बाद दोनों ने इस साल उन्हें गोद लेने का फैसला किया।

देबीना और गुरमीत ने साल 2011 में अपने घरवालों की मौजूदगी में ​रजिस्टर मैरिज की। वहीं शादी के बाद रिसेप्शन रखा गया जिसमें परिवार वालों के अलावा कुछ क्लोज फ्रेंड शामिल हुए थे। इन टीवी सेलिब्रेटिज में धृष्टि धामी, कुशाल पंजाबी, नताशा सूरी, मिंक बरार, आनंद और निशा सागर, शक्ति सागर, रोमेश मेहता, हिना खान और देवयानी सिंह इनके रिसेप्शन में शामिल हुए थे।

गुरमीत हमेशा देबीना को स्पोर्ट करते हैं। गुरमीत और देबीना रामायण के अलावा डांस रिएलटी शो नच बलिए में भी नजर आ चुके हैं। वहीं दोनों के काम के बारे में बात करें तो देबीना इस वक्त सीरियल संतोषी मां में काम कर रही हैं। इस सीरियल में वह देवी पॉलमी का किरदार निभा रही हैं। गुरमीत सीरियल के अलावा कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

Amsterdam it is 😘#holiday #amsterdam

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App