ताज़ा खबर
 

जानिए क्या है ‘रामायण’ में श्रीराम का किरदार निभाने वाले गुरमीत चौधरी की सेहत का राज

'रामयण' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के बाद गुरमीत दिनों दिन बेहद हेंडसम और अट्रैक्टिव होते चले गए। दरअसल ये सब कुछ नतीजा है उनकी मेहनत का।

Gurmeet Choudhary, Gurmeet Choudhary played the role of Lord Ram in Ramayan, Debina Bonnerjee, Gurmeet Choudhary, Jhalak Dikhhla Jaa, Geet, Bollywood news, bollywood news of gurmeet chaudhary, Gurmeet Choudhary, Nach Baliye 6, Debina Bonnerjee, bollywood news, bollywood updates, bollywood news in hindi, bollywood news in hindi, entertainment updates, entertainment newsin hindi इंडियन टेलीविजन के स्टार गुसमीत चौधरी एक मॉडल, अच्छे एक्टर और बहुत ही अमेजिंग डांसर भी हैं। गुरमीत टीवी इंडस्ट्री में सबसे फिटेस्ट मेन की कैटेगरी में शामिल हैं। डांस शो ‘झलक दिखलाजा’ से गुरमीत ने अपने ऊपर काफी इंप्रूवमेंट की।

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में लंबी जंप मारने वाले गुरमीत चौधरी आज वक्त के साथ-साथ और भी ज्यादा स्मार्ट हो गए हैं। ‘रामयण’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के बाद गुरमीत दिनों दिन बेहद हेंडसम और अट्रैक्टिव होते चले गए। दरअसल ये सब कुछ नतीजा है उनकी मेहनत का। इंडियन टेलीविजन के स्टार गुसमीत चौधरी एक मॉडल, अच्छे एक्टर और बहुत ही अमेजिंग डांसर भी हैं। गुरमीत टीवी इंडस्ट्री में सबसे फिटेस्ट मेन की कैटेगरी में शामिल हैं। डांस शो ‘झलक दिखलाजा’ से गुरमीत ने अपने ऊपर काफी इंप्रूवमेंट की।

टीवी सीरियल रामायण में गुरमीत को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। इसके बाद गुरमीत ने अपनी एक नई पहचान बनाई। बड़ी बात यह थी कि लोगों ने उन्हें श्री रामचंद्र जी के रूप में स्वीकारा। इस किरदार में उन्हें दर्शकों से बहुत प्यार मिला। इसके बाद धीरे-धीरे गुरमीत टीवी से बॉलीवुड की तरफ बढ़े। गुरमीत के फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में हुई। महेश भट्ट की फिल्म खामोशियां में उन्हें एक्टिंग करने का मौका मिला। इस फिल्म में गुरमीत के अलावा सपना पब्बी और अली फजल नज़र आये थे। लेकिन यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

गुरमीत को टीवी और फिल्मों के अलावा रिएलिटी शोज में भी देखा गया। उनकी फिटनेस का श्रेय रिएलिटी शो झलक दिखलाजा को भी जाता है। इस दौरान वर्कआउट और डांस ने उनकी बॉडी को बहुत इंप्रूव किया। गुरमीत ने डांस बेस्ड रिएलिटी शो झलक दिखला जा में हिस्सा लिया। इतना ही नहीं इसके बाद गुरू इस शो के विनर भी रहे।

वहीं एक बार फिर से उन्होंने डांस के रिएलिटी शो में हिस्सा लिया। इस बार उन्होंने अपनी पार्टनर के रूप में देबिना को चुना। गुरु ने रिएलिटी शो नच बलिए में अपनी बलिए देबिना के साथ हिस्सा लिया। इस शो में वह फर्स्ट रनरअप रहे। इस दौरान गुरमीत ने अपनी बॉडी पर बहुत काम किया। लगातार एक्सरसाइज और डांस ने उन्हें एक दम परफेक्ट बना दिया है। वहीं एक बार फिर गुरमीत एक और रिएलिटी शो में नजर आए, वह शो था खतरों के खिलाड़ी। इस दौरान गुरमीत को बेस्ट परफॉर्मर का अवॉर्ड भी दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जानिए धीरज धूपर के अलावा कौन से टीवी स्टार्स होंगे ‘कुंडली भाग्य’ का हिस्सा, देखिए तस्वीरें
2 कीकू शारदा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदन प्रभाकर की वापसी का किया स्वागत, देखिए तस्वीर
3 आरम्भ टीवी शोः बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स से भी तगड़े स्टंट कर रही हैं यह टीवी एक्ट्रेस
ये पढ़ा क्या?
X