ताज़ा खबर
 

VIDEO: कॉमेडियन ने मोदी का ऐसा उड़ाया मजाक, हंसते-हंसते अक्षय की आंखों से निकल आए आंसू

The Great Indian Laughter Challenge: श्याम रंगीला उन कॉमेडियन्स में से हैं जिन्हें यह शो उनके टैलेंट के दम पर अलग-अलग जगहों से तलाश कर लाया है।

Author नई दिल्ली | October 26, 2017 7:38 AM
श्याम की यह मिमिक्री इतनी शानदार है कि इसे देखने के बाद जजेज पैनल में बैठे अक्षय कुमार और जाकिर खान ठहाके मार-मार कर हंसे।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” में राजस्थान, श्रीगंगानगर के श्याम रंगीला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शानदार मिमिक्री की। श्याम ने इमैजिनरी सिचुएशन रखी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी “ये रिश्ता क्या कहलाता है” देखने के बाद शो में क्या-क्या हुआ यह बता रहे हैं। यह वीडियो अलग-अलग ट्विटर हैंडल्स से शेयर किया गया है। श्याम की यह मिमिक्री इतनी शानदार है कि इसे देखने के बाद जजेज पैनल में बैठे अक्षय कुमार और जाकिर खान ठहाके मार-मार कर हंसे। जनता में बैठे लोग भी अपना पेट पकड़ने पर मजबूर हो गए। इस वीडियो को ट्विटर पर खूब रीट्वीट किया जा रहा है।

श्याम रंगीला उन कॉमेडियन्स में से हैं जिन्हें यह शो उनके टैलेंट के दम पर अलग-अलग जगहों से तलाश कर लाया है। श्याम नोटबंदी के दौर में अपने एक वीडियो के चलते पॉपुलर हो गए थे। इस वीडियो में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमक्री की थी। श्याम मोदी के अलावा राहुल गांधी व अन्य कई मशहूर हस्तियों की मिमिक्री करने में भी माहिर हैं। शो में वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback

गौरतलब है कि हाल ही में शो में एक बड़ा बदलाव करते हुए कॉमेडिन जाकिर खान, मल्लिका दुआ और हुसैन दलाल को जज की कुर्सी से हटाए जाने की मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है। अब इनकी जगह पर बॉलीवुड एक्टर श्रेयश तलपड़े और साजिद खान ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करेंगे। मेकर्स ने ऐसा इन दोनों के कॉमेडी शोज के मामले में अनुभव और स्टार अट्रैक्शन को ध्यान में रखते हुए किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App