आप कहीं ऐसी जगह टकराए, जहां नहीं मिलना चाहिए था- कपिल के सवाल पर गोविंदा ने दिया ऐसा जवाब, हैरान रह गईं सुनीता

कपिल शर्मा ने सुनीता से पूछा कि आप और गोविंदा सर कहीं ऐसी जगह तो नहीं टकराए, जहां आपको नहीं मिलना चाहिए था। उनकी इस बात पर एक्टर ने जवाब दिया।

govina, sunita, kapil sharma
कपिल के शो में नजर आए गोविंदा और सुनीता आहूजा (फोटो सोर्स- सोनी टीवी यूट्यूब)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का दमदार कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ इन दिनों टीवी पर खूब धमाल मचा रहा है। हर सप्ताह शो में सितारों की महफिल सजती है, जिनके साथ कपिल शर्मा व शो के बाकी कलाकार भी खूब मजाक मस्ती करते नजर आते हैं। वहीं इस हफ्ते बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा व उनकी पत्नी सुनीता, कपिल के शो पर मेहमान के तौर पर नजर आएंगी। इससे जुड़ा उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कॉमेडी किंग जोड़ी से सवाल जवाब करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

‘द कपिल शर्मा शो’ के वायरल वीडियो में कपिल शर्मा, गोविंदा की पत्नी सुनीता से सवाल करते हुए नजर आए कि क्या आप और सर कहीं ऐसी जगह टकराए हैं, जहां आप दोनों को नहीं मिलना चाहिए था। इस सवाल का जवाब देते हुए जहां एक तरफ सुनीता सोच में पड़ गईं तो वहीं गोविंदा ने ऐसा जवाब दिया कि उनकी पत्नी तक हैरान रह गईं।

कपिल शर्मा की बातों का जवाब देते हुए गोविंदा ने कहा, “कभी आजतक पकड़ा नहीं गया मैं।” गोविंदा का जवाब सुनकर खुद कपिल शर्मा भी ताली पीट-पीटकर हंसने लगे। इसके अलावा वीडियो में सुनीता अपने पति गोविंदा के पैर भी पकड़ते हुए नजर आईं। दरअसल, कपिल ने सुनीता से सवाल किया, “आपने किसी शो पर कहा था कि गोविंदा अभी तो मेरे पति हैं, लेकिन मैं चाहती हूं कि अगले जन्म में वह मेरा बेटा बनकर जन्म लें।”

कपिल शर्मा के इस सवाल पर सुनीता गोविंदा के पैर के पास बैठ गईं और बोलीं, “कसम से यार।” दूसरी ओर सुनीता को पैर पकड़ता देख गोविंदा चौंक गए और उन्हें तुरंत ऊपर बैठाया। बता दें कि सुनीता ने यह बात रिएलिटी शो ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’ पर कही थी। उन्होंने कहा था कि 36 साल की शादी में उन्होंने गोविंदा को बेस्ट बेटे, बेस्ट पिता, बेस्ट भाई और बेस्ट पति के तौर पर देखा है।

सुनीता आहूजा ने इस बारे में कहा था, “मेरी एक इच्छा है कि मेरा उन्हीं के जैसा एक बेटा हो। जिस तरह से वह अपने माता-पिता का ख्याल रखते हैं, उनकी परवाह करते हैं। यह देखकर मैं सोचती हूं कि काश उनके जैसा मेरा एक बेटा होता।”

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट