scorecardresearch

गंदी बात एक्ट्रेस Gehana Vasisth लगातार 48 घंटे काम करने के बाद आईसीयू में एडमिट

Gandi Baat, Gehana Vasisth: एक्ट्रेस गहना की तबीयत में सुधार नहीं है। अभी उनकी कंडीशन काफी क्रिटिकल बनी हुई है। इतना ही ..

गंदी बात एक्ट्रेस Gehana Vasisth लगातार 48 घंटे काम करने के बाद आईसीयू में एडमिट
Gandi Baat एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ

 Gandi Baat, Gehana Vasisth: गंदी बात वेब सीरीज से सुर्खियों में आईं टेलीविजन एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को कार्डियक अरेस्ट हुआ है। ऐसे में उन्हें आनन-फानन में आइसीयू में एडमिट किया गया। कहा जा रहा है कि लंबे वक्त तक काम करने को लेकर उन्हें प्रेशर फील हुआ जिसके बाद उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर्स ने बताया लंबी वर्किंग शिफ्ट के चलते वह पूरा न्यूट्रीशन नहीं ले पा रही थीं, जिसकी वजह से उनकी तबीत गंभीर रूप से खराब हो गई। इसी के बाद से उन्हें गुरुवार से अस्पताल में भर्ती किया गया। हॉस्पिटल के सोर्स के मुताबिक एक्ट्रेस गहना की तबीयत में सुधार नहीं है। अभी उनकी कंडीशन काफी क्रिटिकल बनी हुई है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस गहना को लाइफ सपोर्ट और वेंटिलेटर पर भी रखा गया है।

एक्ट्रेस गहना गुरुवार को शूटिंग कर रही थीं तभी वह अचानक बेहोश हो गईं। गहना मड आइलैंड में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज़ के लिए शूटिंग में काफी घंटों से व्यस्त थीं। शाम करीब 4:30 बजे अचानक एक्ट्रेस बेहोश हो गईं। इसके बाद उन्हें मलाड में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। रक्षा हॉस्पिटल में उन्हें एडमिट करने के बाद वेंटिलेटर पर रखने की खबर है। स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक डॉक्टर्स ने गहना की स्थिती गंभीर बताई है, उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

स्पॉटब्वाय की रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर ने बताया कि ‘ पेशेंट जरा भी रिस्पॉन्स नहीं दे रही है। गंभीर हालत में पड़ी हैं। उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही है। हमने उन्हें इसिलए वेंटिलेटर पर रखा है। ऑक्सिजन के जरिए उनके शरीर में सांसों का प्रवेश जारी है। क्रिटिकल होने की वजह से फिलहाल वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं।’

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.