ताज़ा खबर
 

Gandi Baat फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती; इस मामले में पुलिस ने किया था गिरफ्तार

इस मामले में गहना वशिष्ठ के पब्लिसिटी और लीगल अफेयर्स के हेड से इस बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि गहना की सेहत के बारे में उन्हें कुछ महिलाओं से पता..

Alt Balaji गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (फोटोसोर्स- फैन पेज इंस्टा indianewshd)

Alt Balaji की वेब सीरज गंदी बात (Gandi Baat) में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ अश्लील वीडियो शूट मामले में अरेस्ट हुई थीं। अब खबर है कि जेल में उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके चलते उन्हें अस्पलात ले जाया गया है। गहना को जेल के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले हफ्ते ही बेल पर जेल से बाहर आईं एक महिला ने एक्ट्रेस की सेहत के बारे में बताया।

एनबीटी के मुताबिक इस मामले में गहना वशिष्ठ के पब्लिसिटी और लीगल अफेयर्स के हेड से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि गहना की सेहत के बारे में उन्हें कुछ महिलाओं से पता चला जो कि बेल पर जेल से बाहर आई थीं। फ्लिन रेमेडियोज ने बताया कि गहना वशिष्ठ जेल के अंदर काफी बीमार हो गई हैं। ऐसे में उन्हें इलाज के लिए जेल के ही अस्पताल में भर्ती किया गया है।

खबर है कि जब गहना मुंबई पुलिस मालवाणी और क्राइम ब्रांच की कस्टडी में थीं तब भी उन्हें हर रोज इंसुलिन का इंजेक्शन दिया जा रहा था। गहना का शुगर लेवल 460-500 के ऊपर चला जाता था। गहना के पर्सनल फिजीशियन और डायबेटॉलिजिस्ट ने भी इस बात की पुष्टि की है।

खबरों के मुताबिक गहना की टीम ने बताया है कि उन्हें एक साल में चार बार दिल का दौरा पड़ा चुका है। वह अस्थमा की भी पेशेंट हैं। टीम ने कहा कि मुंबई पुलिस को मानवीय आधार पर उनके साथ पेश आना चाहिए। वह अपराधी नहीं हैं। टीम ने ये भी कहा कि उन्होंने कोई पोर्नोग्राफी का काम नहीं किया है। साथ ही कहा कि राज्य को किसी कलाकार के रचनात्मक और कलात्मक अभिव्यक्ति पर हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए।

बताते चलें, गहना वशिष्ठ को पोर्न वीडियो शूट करने और अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। गहना इस बीच कोरोना पॉजिटिव भी पाई गई थीं जिसके बाद उन्हें क्वॉरंटाइन भी किया गया था। इस बीच जिन मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की थी उन्हें भी क्वॉरंटाइन किया गया था।

Next Stories
1 कौन है टेलीविजन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस? जानिए कितनी फीस लेती हैं ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली
2 ‘खुद से घृणा होती है कि कुछ बोल नहीं पाई…’ दिव्यंका त्रिपाठी का खुलासा- एक्टर ने 2 बार किया था आपत्तिजनक व्यवहार
3 ‘हां मुझसे गलती हुई’, दिव्यंका त्रिपाठी संग 7 साल लंबे रिलेशनशिप पर बोले थे शरद मल्होत्रा, बताया था – हमने साथ में बहुत खूबसूरत वक्त बिताया
यह पढ़ा क्या?
X