ताज़ा खबर
 

जिनके लिए दिल में बज रही थी घंटी उसी के बने दुश्मन, बदला Bigg Boss 13 का तेवर

Bigg Boss 13 Nomination: आसीम अबु को कोएना और देवोलीना में से किसी एक को चुनना था जहां दोनों ने आपसी सहमति से कोएना को नॉमिनेट कर दिया। अब आगे आने वाले एपिसोड में पारस-शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि, कोएना-आसिम के बीच काफी टकराहटें देखने को मिलने वाली है।

Bigg Boss, Bigg Boss 13, Bigg Boss 13 day 9, Bigg Boss 13 highlights, Bigg Boss 13 day 9 highlights, shafali bagga, rashmi desai, Bigg Boss 13 nominations, sidharth shukla, Entertainment tv entertainment hindi news,Bigg Boss 13: शेफाली और सिद्धार्थ डे। फोटो-इंस्टाग्राम।

Bigg Boss 13 Update: टीवी का सबसे लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस 13 लोगों को रिझाने में धीरे-धीरे कामयाब हो रहा है। अब तक इसके 9 दिनों के सफर में कई मजेदार टास्क से कंटेस्टेंट के बीच रिश्तों को लेकर कई मोड़ देखने को मिले। वहीं अब बिग बॉस(BB13) ने ऐसा तिकड़म लगाया है कि सारे कंटेस्टेंट के बीच आने वाले एपिसोड में काफी घमासान देखने को मिलेगा। बिग बॉस के बदलते तेवर और चार हफ्तों के भीतर फिनाले जैसी बात के लिहाज से शो काफी फास्ट मोड में चल रहा है।

शो शुरू होने के कुछ ही दिनों के भीतर देखा गया था कि रश्मि (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कुछ-कुछ हो रहा था वहीं पारस और शहनाज (Shehnaaz Gill) की नजदीकियों से पूरे घरवाले वाकिफ थे। इसके साथ ही सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) दिल में भी शेफाली बग्गा (Shefali Bagga)के लिए बहुत कुछ हो रहा था जो वीकेंड का वॉर के दौरान सलमान भी कहते दिखे थे। लेकिन जैसे ही लड़कों के हाथ में नॉमिनेश का अधिकार मिला सब कुछ बदल गया। अब शो में नया मोड़ आ चुका है जिसमें अब जिनके लिए जिसके दिल में सॉफ्टि फीलिंग थी अब उसी के लिए दुश्मन बन चुके हैं।

सोमवार के नॉमिनेशन राउंड में सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती (Aarti) को बचाते हुए रश्मि को यह कहते हुए नॉमिनेट कर दिया कि हम दो ढाई साल में अपने रिश्ते बनाने की कोशिश कर रहे हैं तब नहीं हुआ तो कुछ दिनों में क्या होगा। इसके साथ ही पारस छाबड़ा ने माहिरा को बचाते हुए शहनाज को नॉमिनेट कर दिया। जहां माना जा रहा था कि दोनों की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग बन चुकी है। वहीं सिद्धार्थ डे शेफाली बग्गा को बचाते हुए दलजीत (Daljiet Kaur) को नॉमिनेट कर दिया है।

आसीम अबु को कोएना और देवोलीना में से किसी एक को चुनना था जहां दोनों ने आपसी सहमति से कोएना को नॉमिनेट कर दिया। अब आगे आने वाले एपिसोड में पारस-शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि, कोएना-आसिम के बीच काफी टकराहटें देखने को मिलने वाली है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 KBC 11 October 7 2019 Episode Written Updates: कंटेस्टेंट शैलेश बंसल का प्री वेडिंग वीडियो देख हैरान हुए अमिताभ बच्चन, पत्नी से कह दी ऐसी बात
2 KBC 2019 Play Along: सोनी लिव ऐप पर खेलें प्ले अलॉन्ग, कैश के साथ अमिताभ संग केबीसी खेलने का मिलेगा मौका
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सुन्दरलाल ने सुनाई खुशखबरी, गोकुलधाम में आने वाली हैं ‘दया बेन’
अयोध्या से LIVE
X