ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11 Winner Name, Bigg Boss 11 Grand Finale: ‘भाबीजी’ शिल्पा शिंदे बनी विनर, हिना खान और विकास गुप्ता हुए बाहर

Bigg Boss 11 Winner Name, BB11 Winner Name, बिग्ग बॉस ११ विनर नाम, Bigg Boss 11: बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे को शो की विजेता घोषित किया गया और हिना खान शो के बाहर हो गईं। हिना खान टॉप 2 तक पहुंचने में कामयाब रही थीं लेकिन आखिरी मौके पर उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

Bigg Boss 11 Grand Finale: हिना खान को इस सीजन में बाहर का रास्ता देखना पड़ा और शिल्पा शिंदे विनर बनीं।

Bigg Boss 11 Grand Finale, Bigg Boss 11 Winner Name: बिग बॉस सीजन 11 के ग्रांड फिनाले एपिसोड की शुरुआत हुई कंटेस्टेंट हिना खान, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और शिल्पा शिंदे के इंट्रो से जिसमें उन्होंने बताया कि वे यहां से जाने के बाद क्या चीज सबसे ज्यादा मिस करेंगे। इसके बाद घर के भीतर हुई सलमान खान की धमाकेदार परफॉर्मेंस जिसमें उन्होंने घर के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ अपनी फिल्म स्वैग से स्वागत पर परफॉर्म किया। इसके बाद सलमान खान बिग बॉस सीजन 11 के स्टेज पर आ गए जहां से वह शो को होस्ट करते हैं। सलमान खान ब्लैक शर्ट-सूट-पैंट में स्टेज पर पहुंचे।

सलमान खान ने बताया कि दर्शकों ने पॉपुलैरिटी के मामले में शो को एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है। दबंग खान ने कहा कि दर्शकों के इस प्यार को ध्यान में रखते हुए शो के फाइनल 2 कंटेस्टेंट्स में से विनर का चुनाव करने के लिए दर्शकों को एक बार फिर से लाइव वोटिंग का मौका दिया जाएगा। बिग बॉस सीजन 11 के स्टेज पर शो से शुरू से लेकर अब तक जुड़े सभी कंटेस्टेंट मौजूद थे। सलमान खान ने दर्शकों को बिग बॉस सीजन 11 की विनर्स ट्रॉफी भी दिखाई जो उस कंटेस्टेंट को दी जाएगी जो यह शो जीतेगा या जीतेगी।

Bigg Boss 11 Finale, Bigg Boss 11 Winner Name, Bigg Boss 11 14th January 2018 Episode:

– सलमान खान ने स्टेज पर मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स से बातचीत की और उनसे मजेदार सवाल पूछे। उन्होंने बंदगी के लुक्स को लेकर फिरकी ली और बंदगी से पूछा कि वह किसी सपोर्ट कर रही हैं। हितेन से सलमान ने पूछा कि क्या वह यह केस सॉल्व कर पाए कि कौन था जिसने उन्हें धोखा दिया था? इसी तरह सलमान ने हर कंटेस्टेंट से अपने अंदाज में सवाल-जवाब किए।

– बिग बॉस ने सीधे घर के चारों फाइनलिस्ट सदस्यों से बात की और उन्हें शो में यहां तक आने के लिए शुभकामनाएं दीं। बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों को कुछ फुटेज दिखाईं जिसमें कई मशहूर लोग घर के भीतर उनके फेवरेट कंटेस्टेंट की तारीफें कर रहे हैं। सलमान खान घर के सभी सदस्यों से एक बार फिर मी-टीवी के जरिए मुखातिब हुए। सलमान खान से बातचीत करते हुए शिल्पा शिंदे ने कहा- लोग मुझे बहुत गलत समझते थे इसीलिए मैं बिग बॉस पर आना नहीं चाहती थी। यहां आने के बाद हालांकि मेरा अनुभव बहुत अलग रहा।

हिना खान ने सलमान खान से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें शो का हिस्सा बनके बहुत अच्छा लगा। हिना खान ने सलमान खान से बातचीत के दौरान एक गाना भी गाया। सलमान खान ने घर के भीतर मौजूद सभी सदस्यों को एलिमिनेट हो चुके सदस्यों से मिलवाया, लेकिन कैमरा के माध्यम से। हितेन तेजवानी ने कहा कि उन्हें पुनीश की जगह पर होना चाहिए था लेकिन दगाबाजी की वजह से आज वह बाहर है।

– लव त्यागी से बातचीत में सलमान खान ने उनसे पूछा कि वह किसके वोट्स की गिनती बदलना चाहेंगे? इसके जवाब में लव त्यागी ने कहा कि क्योंकि हिना खान उनकी दोस्त हैं तो वह चाहेंगे कि हिना खान के वोटों की गिनती बढ़ जाए।

– सलमान खान ने सभी फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स से पूछा कि वे क्या चाहते हैं कौन सा कंटेस्टेंट बाहर हो जाना चाहिए। शिल्पा शिंदे ने हिना खान का नाम लिया और हिना खान ने पुनीश का नाम लिया। पुनीश ने कहा कि लोग उन्हें कम आंकते हैं लेकिन वह इकलौते कंटेस्टेंट हैं जो फिनाले में हैं।

– सलमान खान ने घर के सदस्यों को एक्टिविटी एरिया में रखे एक ब्रीफकेस के बारे में बताया जिसमें कुछ ऐसा है जो अब तक के सभी सीजन्स में किसी कंटेस्टेंट को नहीं दिया गया। इसके अलावा बिग बॉस ने घर के भीतर पुनीश की मां को भेजा और कहां कि क्योंकि उन्हें जनता के सबसे कम वोट मिले हैं इसलिए वह अपनी मां के साथ घर से बाहर स्टेज पर आ जाएं।

– सलमान ने पुनीश से पूछा कि वह घर के भीतर कितने दिन काटने का सोच कर आए थे? इसके जवाब में पुनीश ने कहा कि वह मान रहे थे कि ज्यादा से ज्यादा वह 1 महीने शो के भीतर रुक पाएंगे। पुनीश ने घर से बाहर आने के बाद कहा कि उन्हें लगता है कि शिल्पा शिंदे शो की विनर होंगे।

– बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने स्टेज पर से ‘पद्मावत’ की अंतिम रिलीज डेट के बारे में भी ऐलान किया। सलमान ने बताया कि फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और दर्शक इसे आई-मैक्स में भी देख पाएंगे।

– अर्शी खान और हितेन तेजवानी जुबानी जंग के अखाड़े में उतरे और एक दूसरे को शेर-ओ-शायरी के जरिए परास्त करने की कोशिश की। इसके अलावा बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा का पूल के भीतर रोमांटिक डांस भी दर्शकों को दिखाया गया। इसके अलावा अर्शी खान और हितेन तेजवानी का ‘लैला मैं लैला’ गाने पर डांस भी दर्शकों को दिखाया गया।

– सलमान खान ने टीवी शो ‘बेलन वाली बहू’ की एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा और एक्टर धीरज शरना को बिग बॉस हाउस के भीतर भेजा और उन्होंने घर के सदस्यों के साथ मजेदार गेम खेला। इसके बाद सलमान खान ने दोनों को स्टेज पर बुलाया और शो के बारे में मजेदार बातें की।

– बिग बॉस सीजन 11 के सेट पर बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे। स्टेज पर सलमान खान और अक्षय कुमार ने ढिंचैक पूजा के साथ स्कूटर चलाया और गाने गाए। आकाश ददलानी भी स्टेज पर पहुंचे जिसकी सलमान खान ने बहुत फिरकी ली। इसके बाद सपना चौधरी ने सलमान खान के साथ स्टेज पर डांस किया।

– अक्षय कुमार बिग बॉस हाउस में गए और उन्होंने कहा कि वह किसी एक को घर से बाहर ले जाएंगे। उन्होंने घर वालों को एक गेम खिलाया जिसमें उनके सामने एक-एक बजर था जिसे दबाने पर उनके सामने लगा उनका पुतला ब्लास्ट हो जाएगा। जिसका पुतला ब्लास्ट होता वह घर से अक्षय के साथ बाहर जाएगा।

– अक्षय कुमार ने सबसे पहले हिना खान के सामने लगा बजर दबाया लेकिन उनके सामने खड़ा पुतला नहीं फटा। इसका सीधा सा मतलब था कि वह टॉप-2 में पहुंच गई हैं। इसके बाद अक्षय कुमार ने विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के सामने लगे बजर एक साथ दबाए और विकास गुप्ता के सामने लगा पुतला ब्लास्ट कर गया जिसके बाद विकास गुप्ता शो से बाहर हो गए।

– हिना खान ने एक सोलो परफॉर्मेंस दी और इसके बाद उन्होंने प्रियांक और लव के साथ एक परफॉर्मेंस दी। बिग बॉस सीजन 11 के टॉप-2 में अब सिर्फ शिल्पा शिंदे और हिना खान बची हुई हैं। इसी बीच बिग बॉस ने दर्शकों को अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को बचाने का एक आखिरी मौका दे दिया है। बिग बॉस ने शो के दौरान दर्शकों को बताया कि दर्शकों को एक आखिरी मौका दिया जाएगा जिसके तहत वे लाइव वोटिंग करके अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को बचा सकते हैं।

– बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे को शो की विजेता घोषित किया गया और हिना खान शो के बाहर हो गईं। हिना खान टॉप 2 तक पहुंचने में कामयाब रही थीं लेकिन आखिरी मौके पर उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App