ताज़ा खबर
 

Family Time With Kapil Sharma Episode 1: कॉमेडी-कम-गेम शो के साथ कपिल शर्मा ने किया कमबैक

Family Time With Kapil Sharma Episode 1 Online, 25th March 2018: कपिल के शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' सुपरहिट साबित हुए। वहीं, अब लंबे ब्रेक के बाद कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने फैन्स के लिए अपना शो लेकर हाजिर हो गए हैं। कपिल का शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' 25 मार्च रात 8 बजे से शुरू हो चुका है।
कपिल शर्मा का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’

Family Time With Kapil Sharma Episode 1: कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा ने टेलीविजन की दुनिया में एक बार फिर से वापसी कर ली है। अब तक कपिल दो बार टीवी पर कॉमेडी शो लेकर आए हैं। दोनों बार ही कपिल के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ सुपरहिट साबित हुए। वहीं, अब लंबे ब्रेक के बाद कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने फैन्स के लिए अपना शो लेकर हाजिर हो गए हैं। कपिल का शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ 25 मार्च रात 8 बजे से शुरू हो चुका है। अपने पहले एपिसोड में कपिल ने दर्शकों को खूब बहलाने और रिझाने की कोशिश की। कपिल ने अपने चुटकुले भी सुनाए और शो में ऑडियंस को खूब सारे गिफ्ट्स भी देते नजर आए।

वहीं, शो में सिद्धू पाजी भी अपनी कुर्सी लेकर आए। इसके अलावा, कपिल के शो में खास मेहमान के तौर पर बॉलीवुड स्टार अजय देवगन भी आए। इतना ही नहीं, अजय ने कपिल के साथ शो पर गेम्स खेले। इसके अलावा, कपिल के शो में उनके कुछ पुराने साथी भी शामिल हुए। कपिल के साथ स्टेज पर कीकू शारदा भी पहले की तरह कॉमेडी करते नजर आए। शो में चंदन प्रभाकर भी ‘राजू’ बनकर कंधे पर गमछे के साथ लोगों का दिल बहलाने आए। शो को होस्ट करने के लिए कपिल के साथ एक नया चेहरा भी दिखा। जी हां, शो का फॉर्मेट इस बार कुछ ऐसा है, जहां हंसी-मजाक के साथ दो परिवारों को स्टेज पर बुलाकर उनके बीच गेम खिलवाए जाएंगे।

इस दौरान शो को होस्ट करने के लिए एंकर नेहा भी कपिल के साथ थीं। शो में गुजरात और पुणे के दो परिवारों के बीच गेम खिलवाया गया, जहां पुणे का कपल इस गेम को जीत लिया। जीतने के बाद पति पत्नी को पीसी ज्वैलेर्स की तरफ से डायमंड का सेट दिया गया। वहीं, दूसरे परिवार को भी खाली हाथ नहीं भेजा गया। उन्हें भी गिफ्ट के तौर पर क्रॉकरी सेट दिया गया। बाद में कपिल ने उन्हें वॉशिंग मशीन भी गिफ्ट की।

शो में अजय देवगन ने भी कपिल शर्मा के साथ गेम खेला। नेहा और कीकू स्टेज पर पहुंचे और उन्होंने अजय के साथ गेम खेला। अजय के साथ ‘गेम ट्रांसफर’ खेला गया। इसमें कीकू के साथ अजय को एक-दूसरे की पीठ के बीच में बैलून लगा कर एक बॉक्स में इकट्ठे करने थे। ये मुकाबला कीकू-अजय और नेहा-चंदन के बीच हुआ।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App