ताज़ा खबर
 

रानी मुखर्जी को न्योता देकर कपिल शर्मा ने कैंसल की शूटिंग, एसआरके, अक्षय कुमार, अजय देवगन को भी करा चुके हैं इंतजार

रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' हाल ही में रिलीज हुई है। 23 मार्च को रिलीज हुई 'हिचकी' के प्रमोशन के लिए रानी मुखर्जी कपिल के शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' में आने वाली थीं।

कपिल शर्मा और रानी मुखर्जी

कॉमेडियन कपिल शर्मा का हाल ही में नया कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू हुआ है। कपिल के शो के पहले एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन स्पेशल गेस्ट बन कर आए थे। वहीं, खबर है कि अपने अपकमिंग शो एपिसोड के लिए कपिल शर्मा रानी मुखर्जी के साथ शो की शूटिंग करने वाले थे। लेकिन कपिल ने ‘हिचकी’ स्टार के साथ शूट कैंसल कर दिया। बता दें, रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ हाल ही में रिलीज हुई है।

23 मार्च को रिलीज हुई ‘हिचकी’ के प्रमोशन के लिए रानी मुखर्जी कपिल के शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ में आने वाली थीं। कपिल ने रानी मुखर्जी को अपने शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ में आने का न्योता दिया था। लेकिन खबर है कि कपिल ने रानी के साथ फिक्स किया शूट कैंसल कर दिया। रानी शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आने वाली थीं। यह पहली बार नहीं है जब कपिल ने किसी बॉलीवुड स्टार के साथ ऐसा किया हो। इससे पहले कपिल इस तरह की हरकत सुपरस्टार्स के साथ भी कर चुके हैं।

कपिल ने सुपरस्टार शाहरुख खान और अक्षय कुमार के साथ भी कुछ ऐसा ही किया। कपिल शाहरुख और अक्षय के अलावा अजय देवगन को भी अपने शो के शूट के लिए इंतजार करा चुके हैं। बता दें, पिछले रविवार यानी 25 मार्च को कपिल शर्मा ने अपने टीवी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ से वापसी की। कपिल अब तक अपने खास अंदाज में कॉमेडी करते नजर आए थे।

कपिल शर्मा के नए शो Family Time With Kapil की जमकर हुई खिंचाई, लोग बोले- बोरिंग शो नहीं देखेंगे

वहीं, अब कपिल इस शो में कॉमेडी के साथ दर्शकों को गेम भी खिला रहे हैं। शो के रिव्यू कुछ खास नहीं रहे। उलटा, लोगों ने ट्विटर पर कपिल के शो को लेकर कहा कि उन्होंने दर्शकों की उम्मीदें तोड़ दी। दर्शकों को कपिल के शो का ये गेम फॉर्मेट पसंद नहीं आया। इसके चलते कपिल के कई सारे फैन्स ने ट्विटर पर कपिल और उनके शो को लेकर पोस्ट किए।

फिर कपिल शर्मा के शो में नवजोत सिंह सिद्धू, पिछले साल हाई कोर्ट ने लगाई थी फटकार

अब ऐसी दिखती हैं दिव्‍यंका त्रिपाठी की कजिन कनिका, ‘अग्निपथ’ में बनी थीं ऋतिक की बहन- PHOTOS

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App