ताज़ा खबर
 

मुश्किल में ‘एक श्रृंगार स्वाभिमान’ एक्ट्रेस संगीता चौहान की शादी, पति से चाहती हैं तलाक

कलर्स टीवी के शो एक श्रृंगार स्वाभिमान में मेघना सोलंकी का किरदार निभाने वाली संगीता चौहान की शादी मुश्किल में है।

Author नई दिल्ली | May 22, 2017 1:17 PM
कलर्स टीवी के शो एक श्रीनगर स्वाभिमान में मेघना सोलंकी का किरदार निभाने वाली संगीता चौहान की शादी मुश्किल में है।

कलर्स टीवी के शो एक श्रृंगार स्वाभिमान में मेघना सोलंकी का किरदार निभाने वाली संगीता चौहान की शादी मुश्किल में है। कुछ दिनों पहले उनका अपने पति के साथ झगड़ा हुआ जिसके बाद उनके पति 3 दिनों के लिए लापता हो गए थे। पति के वापस आने के बाद भी दोनों के बीच झगड़ा शांत होता नहीं दिखा रहा है और 8 साल पुरानी ये जोड़ी टूटने की कगार पर है। खबरों के मुताबिक संगीता अपने पति से तलाक चाहती हैं। एक बड़े अखबार के मुताबिक संगीता अपने पति चिराग से पहले से ही तलाक लेना चाहती थी। हाल ही में संगीता ने चिराग को बताया भी कि वो तलाक लेना चाहती हैं। जिसके बाद चिराग अपसेट हो गए और उन्होंने शहर छोड़ दिया।

जब उनका कोई पता नहीं लगा तो परिजनों ने एक थाने में गुमशुदगी की एक रिपोर्ट लिखवाई। हालांकि करीब 3 दिन बाद चिराग वापस लौट आए। इस घटना के बाद से दोनों अलग अलग रह रहे हैं। जब चिराग से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंनें कहा- मैं अपने पत्नी के साथ सुलह होने की आशा कर रहा हूं। इसके अतिरिक्त मैं किसी भी बारे में बात नहीं करना चाहता हूं। दोनों अपनी शादी के बारे में पिछले 8 साल से छुपा रहे हैं और अपनी शादी के बारे में चिराग ने बात करते हुए कहा – यह एक आपसी निर्णय था। मैं हमेशा खुद को उसके बॉयफ्रेंड के रुप में बताना चाहूंगा जब वो दक्षिण में  काम कर रही थी। लेकिन एक श्रृंगार स्वाभिमान में काम करने के बाद न तो प्रोडक्शन हाउस और न ही चैनल ने इस बारे में उससे पूछा।

रिपोर्टस के अनुसार दोनों के बीच झगड़े का मुख्य कारण संगीता का स्वाभिमान में अपने को स्टार के साथ नजदीकियां बढना है हालांकि दोनों ही इन खबरों को गलत बता चुके हैं। संगीता ने बॉलीवुड फिल्म झंकार बीट्स से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अतिरिक्त वो और भी कई बॉलीवुड फिल्मों में दिखीं थी। संगीता ने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है और बिग बॉस 10 में वो गेस्ट के तौर पर नजर आईं थीं। एक श्रृंगार स्वाभिमान के निर्देशक सूरज बड़जात्या हैं।

साहिल के साथ अपने रिश्ते को लेकर संगीता ने कहा- साहिल और मैं केवल दोस्त हैं। इसके अलावा मेरा निजी मामला है, जिसे में निजी ही रखना चाहती हूं। लिंकअप पर साहिल ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि मैं और संगीता केवल दोस्त हैं और हम एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

हाफ गर्लफ्रेंड' के डायरेक्टर मोहित सूरी ने की बाहुबली 2 और अर्जुन कपूर के बारे में बात; कहा- "बाहुबली 2 ने पूरे भारत को एक साथ बांधा"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App