ताज़ा खबर
 

ड्रामा कंपनी: हसाने में नाकामयाब, लोगों ने किए कमेंट जल्द बंद होगा ये शो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के मेकर्स भी शो से खुश नहीं हैं इसलिए कृष्णा अभिषेक को होस्ट की सीट से उतार दिया गया है।

कृष्णा अभिषेक का शो ड्रामा कंपनी बेहद कोशिश के बाद भी दर्शकों को हसाने में कामयाब होता नहीं दिख रहा है।

कृष्णा अभिषेक का शो ड्रामा कंपनी बेहद कोशिश के बाद भी दर्शकों को हसाने में कामयाब होता नहीं दिख रहा है।  बेहद लंबी चौड़ी कास्ट, एनर्जी के बावजूद शो वैसे जादू चलाने में कामयाब नहीं हो पा रहा है जैसा कपिल शर्मा का शो का हुआ करता था। शो में रविवार को टीवी एक्टर करन सिंह ग्रोवर भी शामिल हुए बतौर जादूगर आए करन ने कुछ मैजिक ट्रिक दिखाई और इसके बाद स्टेज पर टाइल्ड आर्टिस्ट को बुलाया। फिल्म ट्यूबलाइट में सलमान के साथ नजर आ चुके माटिन और उसके अलावा इंग्लिश मीडियम में नजर आए इशिता और डांसर किड्स योगेश और दिपाली को उन्होंने स्टेज पर बुलाया।

शो में कृष्णा सुगंधा के साथ जंगल की सैर पर निकलते हैं जहां उनकी मुलाकात जंगली लोगों से होती है। बेहद फूहड़ नीरस जोक मारते सुदेस लहरी हसाने में नाकायमब लगते हैं। यूट्यूब अकाउंट पर वीडियों पर किए गए कमेंट बताने के लिए काफी है कि लोग किस कदर इस शो नाराज है। कई लोग शो को बंद करने की बात करते हैं तो कुछ शो अली असगर  का करियर खत्म करने तक की बात करने लगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के मेकर्स भी शो से खुश नहीं हैं इसलिए कृष्णा अभिषेक को होस्ट की सीट से उतार दिया गया है। लाइफ ओके के शो ‘बहु हमारी रजनीकांत’ फेम टीवी एक्टर करण वी. ग्रोवर को इसी कारण शो से जोड़ा गया है। अब वो ही इस शो को होस्ट करते दिखाई देंगे। करण ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। इसके पहले उन्होंने कुछ अवार्ड शो होस्ट किये हैं अब वो पहली बार कॉमेडी शो होस्ट करते हुए दिखाई देंगे। ‘बहु हमारी रजनीकांत’ में करण की वाइफ का रोल निभा चुकी रिद्धिमा पंडित पहले ही ‘द ड्रामा कंपनी’ का हिस्सा बन चुकीं हैं। बताया जा रहा है कि उनके ही कारण उन्हें इस शो में जगह मिली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App