scorecardresearch

आपको याद है 90 के दशक के सीरियल चंद्रकांता की राजकुमारी, अब दिखती हैं ऐसी

1994 से 1996 तक टीवी पर प्रसारित किए गए इस शो की लीड एक्ट्रेस थीं शिखा स्वरूप। 1988 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकीं शिखा की खूबसूरती पर उनके ढेरों दीवाने फिदा थे।

आपको याद है 90 के दशक के सीरियल चंद्रकांता की राजकुमारी, अब दिखती हैं ऐसी

90 के दशक में जब डीटीएच का उतना चलन नहीं था और लोग एल्यूमिनियन के सस्से से एंटिना के माध्यम से दूरदर्शन पर अपने पसंदीदा कार्यक्रमों का लुत्फ उठाया करते थे, तब ‘चंद्रकांता’ उनके सबसे पसंदीदा शोज में से था। 1994 से 1996 तक टीवी पर प्रसारित किए गए इस शो की लीड एक्ट्रेस थीं शिखा स्वरूप। 1988 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकीं शिखा की खूबसूरती पर उनके ढेरों दीवाने फिदा थे, तब से लेकर अब तक शिखा काफी बदल चुकी हैं। उनकी नई तस्वीरें कई बार सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। शिखा के लुक और फिजीक की बात करें तो तब से लेकर अब तक उनके लुक्स और फिजीक में कोई खास बदलाव नहीं आया है। वह आज भी उतनी ही खूबसूरत नजर आती हैं जितनी कि चंद्रकांता में नजर आया करती थीं।

हालांकि कुछ हद तक उनके चेहरे पर उम्र का तकाजा जरूर नजर आता है। यदि आप यह सोच रहे हैं कि इतना वक्त बीत जाने के बाद भी आज शिखा इतनी फिट और ब्यूटीफुल कैसे हैं तो यह राज छुपा है उनकी डेली लाइफ में। शिखा गेम्स की शौकीन हैं। हुस्न से लाखों का दिल जीत लेने वाली शिखा ऑल इंडिया पिस्टल शूटिंग चैंपियनशिप और बैडमिंटन में नेशनल लेवल प्लेयर रही हैं। शूटिंग में तो उन्होंने गोल्ड मैडल भी जीता है। छोटे पर्दे पर राज कर चुकीं शिखा ने टीवी सीरियल्स के अलावा, ‘तहलका’, ‘पुलिसवाला गुंडा’, ‘पुलिस पब्लिक’, ‘नाग मणि’, ‘कायदा कानून’ और ‘प्यार हुआ चोरी-चोरी’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

शिखा ने 2012-13 में आए आरावाहिक रामायण में कैकई की भूमिका भी निभाई थी। शिखा सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हैं लेकिन उनके फैन्स उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हम यहां पर आपके लिए शिखा स्वरूप की कुछ पुरानी और नई तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। हालांकि तस्वीरों में उनके चेहरे में बहुत ज्यादा फर्क नहीं नजर आता है।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-07-2017 at 06:02:22 pm
अपडेट