ताज़ा खबर
 

टीवी सीरियल ‘दिया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस सेहरिश अली ने कराया फोटोशूट, दिखा ग्लैमरस अवतार, देखें तस्वीरें

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सेहरिश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं।

Sehrish Ali, Sehrish Ali Diya Aur Bati Hum, Sehrish Ali Photoshoot, Sehrish Ali Glamorous Avtar, Star Plus, Dil Bole Oberoy, Entertainment News In Hindi, Television News In Hindi, Jansattaसेहरिश स्टार प्लस के धारावाहिक ‘दीया और बाती हम’ में निभाए गए छवि के किरदार के लिए जानी जाती हैं जो कि संध्या यानी कि दीपिका सिंह की ननद होती है।

स्टार प्लस चैनल के मशहूर सीरियल ‘दीया और बाती हम’ की छवि यानी कि सेहरिश अली ज्यादातर नॉन-ग्लैमरस अवतार में ही देखी जाती हैं। बात चाहे टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ की हो, ‘भाग्यविधाता’ की हो या फिर ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ की हो, सेहरिश हर सीरियल में साधारण किरदार में ही दिखाई देती रही हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सेहरिश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं।

सेहरिश ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि आप कौन हैं? कुछ लोगों के लिए राक्षस, औरों के लिए एंजेल! हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि सेहरिश ने इस तरह का कोई फोटोशूट करवाया हो। वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए लगातार अपनी इस तरह की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जिसमें वह अपनी ऑनस्क्रीन इमेज से अलग दिखाई देती हैं। सेहरिश ने टीवी सीरियल ‘भाग्यविधाता’, ‘कसम’ और ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ में भी काम किया हुआ है लेकिन उन्हें स्टार प्लस के धारावाहिक ‘दीया और बाती हम’ में उनके निभाए गए छवि के किरदार के लिए जाना जाता है जो कि संध्या यानी कि दीपिका सिंह की ननद होती है।

मध्य प्रदेश के भोपाल में जन्मीं सेहरिश ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। फिलहाल सेहरिश स्टार प्लस के ही एक सीरियल ‘दिल बोले ओबेरॉय’ में निगेटिव किरदार निभा रही हैं। हाल ही में सेहरिश अपना ई-मेल अकाउंट हैक होने की वजह से भी चर्चा में रहीं थी। उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी ई-मेल आईडी हैक होने की सूचना दी थी। इसके साथ उनका स्नैपचैट अकाउंट भी हैक हो गया था जो उनकी ई-मेल आईडी से ही जुड़ा हुआ था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टीवी शो रोडीज राइजिंग में फीमेल कंटेस्टेंट्स श्वेता और खुशनुमा ने मेल को-कंटेस्टेंट पर लगाया छेड़खानी का आरोप
2 सोशल मीडिया पर वायरल हुआ खतरों के खिलाड़ी 8 के शूटिंग का वीडियो, जानिए क्या होगा पहला स्टंट?
3 श्वेता तिवारी की टीवी पर वापसी की उम्मीदों को लगा झटका, लीड एक्टर ने साथ काम करने से किया इंकार
IPL 2020 LIVE
X