ताज़ा खबर
 

द‍िव्‍यंका त्रि‍पाठी बोलीं- मैं भी फ‍िल्‍मों मेें जाना चाहती हूं, पर प्रोड्यसर-डायरेक्‍टर की नजर नहीं पड़ रही

हाल ही में अभी टीवी की बड़ी स्टार नागिन फेम मौनी रॉय बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है। ऐसे में टीवी की एक और एक्ट्रेस हैं जो अपनी पॉपुलेरिटी के चलते काफी फेमस हैं।

दिव्यंका टेलीविजन की दुनिया का जाना माना चेहरा हैं। सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से पॉपुलर होने वालीं दिव्यंका त्रिपाठी ने अपनी मेहनत के दम पर सफलता हासिल की है।

टीवी स्टार्स छोटे पर्दे पर अपना एक्टिंग का कमाल दिखाने के बाद अक्सर बड़े पर्दे की तरफ रुख करते हैं। हाल ही में अभी टीवी की बड़ी स्टार नागिन फेम मौनी रॉय बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है। ऐसे में टीवी की एक और एक्ट्रेस हैं जो अपनी पॉपुलेरिटी के चलते काफी फेमस हैं। वहीं छोटे पर्दे पर उनकी सक्सेस को देख कर कहा जा सकता है कि आने वाले वक्त में वह भी बड़े पर्दे पर छा जाएंगी। हम बात कर रहे हैं दिव्यांका त्रिपाठी दहिया की।

दिव्यंका टेलीविजन की दुनिया का जाना माना चेहरा हैं। सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से पॉपुलर होने वालीं दिव्यंका त्रिपाठी ने अपनी मेहनत के दम पर सफलता हासिल की है। लेकिन दिव्यंका फिलहाल टीवी की दुनिया में बेहद खुश हैं। वह बॉलीवुड में जाने को लेकर कहती हैं कि वह ऐसी मनोकामना रखती हैं कि वह बड़े पर्दे पर आएं। लेकिन लगता है कि प्रोड्यूसर्स उन्हें ठीक से देख नहीं रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान दिव्यंका कहती हैं कि,’आई विश की ऐसा हो, लेकिन लगता है प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स मुझे ठीक से देख नहीं रहे हैं। वह तभी कुछ ऑफर लेकर आते हैं, जब हेवी ड्यूटी ट्रैक चल रहा होता है। मैं कुछ अच्छा होने का इंतजार कर रही हूं, जिसे मैं जरूर करना चाहूंगी।’

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15750 MRP ₹ 29499 -47%
    ₹0 Cashback
  • I Kall K3 Golden 4G Android Mobile Smartphone Free accessories
    ₹ 3999 MRP ₹ 5999 -33%
    ₹0 Cashback

अपने ड्रीम रोल को लेकर दिव्यंका कहती हैं कि उन्होंने कभी किसी ड्रीम रोल के बारे में कभी नहीं सोचा। वह कहती हैं, ‘ इस बारे में अभी तक सोचा नहीं, मैं कोई लेखिका नहीं हूं, नहीं जानती की कोई किरदार कितनी खूबसूरती से लिखा जा सकता है, लेकिन मैं इंतजार में हूं कि कोई कहानी सुनने के दौरान मेरे रौंगटे खड़े हो जाएं, आंखों में पानी आ जाए, या मेरा दिल कहे कि बस यही है वो रोल जो मैं करना चाहती हूं। ये मेरे साथ मोहब्बतें के वक्त हुआ था।

Sharing a moment of fame with the ace choreographer Mr @Terence_here.

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App