ताज़ा खबर
 

टॉमबॉय दिव्यंका त्रिपाठी को लड़के के छेड़ने पर हुआ था सुंदर होने का अहसास

दिव्यंका त्रिपाठी ने माउंटेनरिंग कोर्स किया, वहीं वह शूटर अभिनव बिंद्रा से भी काफी प्रभावित थीं। वह उन्हें अपना आइडल मानती थीं।

पहले दिव्यंका नहीं जानती थीं कि वह बेहद खूबसूरत हैं लेकिन उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा हुआ जिसने उन्हें इस बात का अहसास दिलाया।

टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन शूटर भी हैं। उन्हें पहाड़ चढ़ना भी पसंद है तो वहीं उन्हें गन उठा कर निशाना लगाना भी आता है। क्या आप जानते हैं शूटिंग के मामले में उनका आइडल कौन है। हम बताते हैं, शूटर अभिनव बिंद्रा दिव्यंका त्रिपाठी के आइडल हैं। इसके अलावा वह स्टेट लेवल चैम्पियन भी रह चुकी हैं।

दिव्यंका त्रिपाठी बताती हैं कि उन्होंने माउंटेनरिंग कोर्स किया। वहीं वह शूटर अभिनव बिंद्रा से भी काफी प्रभावित थीं। तभी वह उनके आइडल बन गए। वह बताती हैं कि वह उनके जैसा बनना चाहती थीं। उस दौरान वह एक टॉमबॉय थीं। लेकिन तभी उन्हें मेहसूस हुआ कि वह एक लड़की हैं, साथ ही खूबसूरत भी हैं। इसलिए इस बीच उन्होंने ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने का सोचा। दरअसल एक बार दिव्यंका को किसी लड़के ने छेड़ा जिसके बाद टॉमबॉय बन कर घूमने वाली दिव्यंका को अहसास हुआ कि वह एक बेहद खूबसूरत लड़की हैं। इस दौरान उन्होंने मिस भोपाल ब्यूटी पेजेंट में भाग लिया। इसके बाद उन्होंने ग्लैमर की दुनिया की तरफ कदम बढ़ाना शुरू किया जिसके बाद वह सीधा जी टीवी के शो जी सिने स्टार्स की खोज में जा पहुंची।

दिव्यंका बताती हैं कि उनके पापा नेवी में एनसीसी कैडेट रह चुके थे। वह बताती हैं, ‘जब पैदा हुई तो बचपन से घर में पापा के मैडल देखे। उन वक्त मैं वह मैडल देख कर बहुत मोटिवेटेड होती थी। वह कहती हैं कि मैं इस दौरान सोचती थी कि मेरे साथ भी ऐसा होना चाहिए। मेरे पापा के अंदर वह डिसिप्लेन था हालांकि उन्होंने बाद में दवाई की दुकान खोल ली थी।’

#ishra #divyankatripathi #divek #divyankatripathidahiya #yhm #yehhaimohabbatein @divyankatripathidahiya

A post shared by Fazula Jinay (@fazula_jinay) on

वह बताती हैं, ‘इसके अलावा मैं घर की दूसरी बेटी थी, इस लिए घर में ऐसा माहौल था कि हाय-हाय दूसरी हो गई वह भी बेटी। इसके बाद मेरे अंदर ऐसा हुआ कि मैं दूसरी बेटी हूं लेकिन अब बेटे वाला कारनामा कर के दिखाना है। इस दौरान मुझे नहीं पता था कि मेरी शक्ल लड़कियों वाली है। मुझे बाद में रिलाइज हुआ कि मैं प्रिटी हूं। मुझे नहीं पता था कि मैं लड़की हूं, इस दौरान मैं एक कान में बाली पहन के घूमा करती थी। मैंने कभी टाइट फिटिंग कपड़े नहीं पहने थे। लेकिन लड़के तब भी मुझे पसंद करते थे। जब एक बार मैं दिल्ली गई थी तब एक लड़के ने मुझे छेड़ा था। लड़कियों को बुरा लगता था जब कोई उन्हें छेड़ता था, लेकिन मुझे अच्छा लगता था क्योंकि बहुत वक्त के बाद कोई छेड़ता था मुझे।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App