ताज़ा खबर
 

एयरलाइन ने ‘मिस’ कर दिया दिव्यंका त्रिपाठी का सारा सामान, भड़की तो ट्विटर पर निकाला गुस्सा

दिव्यंका का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट करके एयरलाइन्स को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया।

Author नई दिल्ली | October 2, 2017 16:24 pm
दिव्यंका ने लिखा की कंपनी को यह समझना चाहिए कि हमारे समय की कीमत है और फ्लाइट से उतरने के बाद भी हमारी एक जिंदगी होती है।

टीवी चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय धारावाहिक ये हैं मोहब्बतें की इशिता यानि एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने मशहूर एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज को जमकर लताड़ लगाई है। दरअसल दिव्यंका ने यह लताड़ कंपनी की लापरवाही को लेकर लगाई और उन्होंने अपना सारा गुस्सा ट्विटर पर निकाला। असल में हुआ कुछ ऐसा कि कलकत्ता से मुंबई पुहंचने के बाद दिव्यंका को एयरलाइन्स ने यह बताया कि असल में उनका सामान कलकत्ता में ही रह गया है। इसके बाद दिव्यंका का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट करके एयरलाइन्स को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया।

दिव्यंका ने लिखा- यह तो लापरवाही की हद हो गई, हमारा लगेज कोलकाता में छोड़ दिया और हमें इसकी जानकारी देने या माफी मांगने की जहमत तक नहीं की। तकरीबन आधे घंटे तक इंतजार करने के बाद दिव्यंका ने दूसरा ट्वीट दागा और इसमें उन्होंने लिखा- हम एयरपोर्ट पर आधे घंटे से मूर्खों की तरह इंतजार कर रहे हैं। पैसेंजर के टाइम की कोई कीमत ही नहीं है। मालूम हो कि इससे पहले भी कई सेलेब्स के साथ इस तरह की घटना हो चुकी है कि उनका सामान एयरलाइन कंपनी ने सोर्स एयरपोर्ट पर ही छोड़ दिया। मालूम हो कि दिव्यंका अपने पति के साथ छुट्टियां मनाने के लिए कलकत्ता गई हुई थीं।

दिव्यंका ने ट्वीट में बताया है कि एयरलाइन की चूक की वजह से न सिर्फ उनको दिक्कत का सामना करना पड़ा बल्कि उनके पूरे शूटिंग क्रू को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ा। एक ट्वीट में दिव्यंका ने लिखा- 100 लोग सेट पर इंतजार कर रहे हैं और बिना जरूरी चीजों के ही काम पर लौटना पड़ रहा है। दिव्यंका ने लिखा की कंपनी को यह समझना चाहिए कि हमारे समय की कीमत है और फ्लाइट से उतरने के बाद भी हमारी एक जिंदगी होती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App