ताज़ा खबर
 

उड़ी दिव्यंका त्रिपाठी की मौत की खबर, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा- अरे भाई मैं जिंदा हूं

सोशल मीडिया कई बार सेलेब्स के लिए दिक्कत का सबब बन जाता है। टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी के लिए ऐसा तब हुआ जब उनकी मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर उड़ना शुरू हो गई।

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है कि जब किसी स्टार की मौत की खबर सोशल मीडिया पर उड़ी हो।

सोशल मीडिया कई बार सेलेब्स के लिए दिक्कत का सबब बन जाता है। टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी के लिए ऐसा तब हुआ जब उनकी मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर उड़ना शुरू हो गई। Rest In Peace Divyanka Tripathi हैश टैग से ढेरों ट्वीट्स होने लगे और इस पूरी हॉच-पॉच को सामान्य करने के लिए खुद दिव्यंका को आने आना पड़ा। दिव्यंका ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया- कोई खबर उड़ा रहा है कि मैं मर गई हूं। दोस्तों मैं जिंदा हूं। कृपया मेरे दोस्तों और परिवार के लिए अफवाहें उड़ा कर दिक्कत खड़ी नहीं करें। दिव्यंका के यह ट्वीट किए जाने के बाद उनके तमाम फैन्स और फॉलोअर्स के रिप्लाई आना शुरू हो गए।

उनके एक फैन ने लिखा- रेस्ट इन पीस उस शख्स के लिए जो यह खबरें फैला रहा है। मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है कि जब किसी स्टार की मौत की खबर सोशल मीडिया पर उड़ी हो। इससे पहले एक्टर दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन और तमाम अन्य एक्टर्स की मौत की झूठी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं। मालूम हो कि दिव्यंका और उनके पति विवेक दहिया हाल ही में अपने मिनी हनीमून से लौटे हैं। विवेक और दिव्यंका भोपाल में छुट्टियां मना रहे थे। दिव्यंका और विवेक के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके मिनी हनीमून की ढेरों तस्वीरें पोस्ट की गई हैं। दिव्यंका ने लंबे ब्रेक के बाद वापसी की है और वह एक बार फिर से शूटिंग में जुट गई हैं।

हाल ही में दोनों ने साथ में गणपति पूजन किया और उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्क कीं।  हैं मोहब्बतें के को-स्टार और रीयल लाइफ कपल को शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ सेल्फी लेते हुए देखा गया। उन्हें शनिवार को सितारों से भरे गणेशोत्सव में देखा गया। त्योहार के इस मौके पर टीवी का जाना माना चेहरा माधुरी मातुली, एक नई पहचान की एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा और कसौटी जिंदगी की स्टार उर्वशी ढोलकिया भी शामिल हुईं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘पहरेदार पिया की’ बंद होने के बाद ‘बिग-बॉस’ के घर में एंट्री लेंगी तेजस्वी प्रकाश!
2 वीडियोः एक दो नहीं बल्कि 6 बच्चों के बाप बने अक्षय कुमार, देखिए कैसे हुआ यह कमाल
3 KBC में नया सेगमेंट शुरू, सेट पर आईं मिताली राज ने बताया- कैसे हुई क्रिकेट में एंट्री
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit