ताज़ा खबर
 

क्या TMKOC में ‘दयाबेन’ बन एंट्री करने वाली हैं दिव्यांका त्रिपाठी? एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताई सच्चाई

दिव्यांका त्रिपाठी को लेकर खबरें आईं कि वह 'दया बेन' के तौर पर शो में एंट्री करने वाली हैं। हालांकि खुद एक्ट्रेस ने इस अफवाह को खारिज कर दिया है।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (फोटो सोर्स- एक्सप्रेस फोटो)

टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला कार्यक्रम ‘तारक मेहता का उल्टा’ लगातार टीआरपी की रेस में टॉप पर बना हुआ है। शो ने न केवल अपनी कहानियों से बल्कि अपने किरदारों से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। यूं तो आज भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों का पसंदीदा है, लेकिन अभी भी लोगों को इसमें ‘दयाबेन’ की कमी खलती है। दिशा वकानी के कार्यक्रम को अलविदा कहने के बाद शो में अभी तक दयाबेन की वापसी नहीं हुई है। वहीं हाल ही में खबर आई थी कि एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ‘दया बेन’ के तौर पर शो में एंट्री करने वाली हैं। हालांकि खुद एक्ट्रेस ने इस अफवाह को खारिज कर दिया है।

दरअसल, दिव्यांका त्रिपाठी को लेकर यह खबरें आई थीं कि उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लिए ‘दया बेन’ का रोल ऑफर किया गया है। हालांकि यह खबरें बाद में निराधार साबित हुईं। वहीं खुद दिव्यांका त्रिपाठी ने भी टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में इस खबर को अफवाह बताया।

दिव्यांका त्रिपाठी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “इसी तरह ज्यादातर अफवाहें निराधार और बिना तथ्यों वाली होती हैं। एक शानदार फैन फॉलोइंग के साथ यह शो भी काफी जबरदस्त है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं इस शो में काम करने के लिए एक्साइटेड भी हूं।”

दिव्यांका त्रिपाठी ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मैं एक नए कॉनसेप्ट और नई चुनौती की तलाश में हूं।” वहीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़े सूत्र ने इस बारे में कहा, “दयाबेन’ के रोल के लिए असित मोदी और दिव्यांका त्रिपाठी की कोई बात नहीं हुई है। इस तरह की खबरें जनता को कन्फ्यूज करती हैं, खासकर शो के फैंस को।”

इससे इतर बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें ‘दया बेन’ के लुक में एक एक्ट्रेस नजर आ रही थीं। एक्ट्रेस का नाम गरिमा है जो कि पहले भी ‘तारक मेहता का उल्टा’ चश्मा में काम कर चुकी हैं। वहीं फोटो में वह बिल्कुल दया बेन का लुक अपनाए उन्हीं की तरह एक्सप्रेशंस देते हुए नजर आईं।

Next Stories
1 जब ‘लाफ्टर चैलेंज’ जीतने पर कपिल शर्मा को मिली थी 10 लाख रुपये की रकम, कॉमेडी किंग ने ऐसे की थी इस्तेमाल
2 ‘जेठालाल’ को बिल्कुल भी पसंद नहीं थी ‘दया बेन’ की ये आदत, एक्ट्रेस के सामने ही दिलीप जोशी ने किया था खुलासा
3 जब कपिल शर्मा को दूर से देखते ही सैल्यूट करने लगे थे चंदन प्रभाकर, कॉमेडी किंग ने तारीफ में कह दी थी ये बात
ये पढ़ा क्या?
X