ताज़ा खबर
 

नच बलिए के सेट पर विवेक के साथ इस गाने पर डांस करने के बाद रो पड़ी थीं दिव्यंका त्रिपाठी

डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' में दिव्यंका के परफॉर्मेंस के वक्त कुछ ऐसा हुआ कि पहले तो डांस करते-करते दिव्यंका रुक गईं, इसके बाद वह अपने डांस स्टेप्स भूल गई।

रेट्रो राउंड में विवेक और दिव्यंका ने हेलेन के गाने ‘मौनिका.. ओह माय डार्लिंग’ पर डांस किया। अपने डांस से इस दौरान दोनों ने सब को चौंका दिया।

सीरियल ये है मोहब्बतें की दिव्यंका त्रिपाठी ‘इशिता’ के कैरेक्टर को बखूबी निभाने के लिए फेमस हैं। वहीं दिव्यंका ने जब ‘नच बलिए’ में अपना कदम रखा तो वहां भी उन्होंने अपना टैलेंट शो करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। वहीं नच के सफर में उनके पति विवेक दहिया ने भी उनका खूब साथ दिया।

एक्टर विवेक दहिया और एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी इस शो की जान थे। दोनों जब भी मंच पर आए, अपने डांस से उन्होंने स्टेज पर हमेशा जलवे बिखेरे। इस बार भी दिव्यंका और विवेक ने कुछ ऐसा ही किया। मौका था ‘नच बलिए’ के मंच पर रेट्रो एपिसोड का। रेट्रो राउंड में विवेक और दिव्यंका ने हेलेन के गाने ‘मोनिका.. ओह माय डार्लिंग’ पर डांस किया। अपने डांस से इस दौरान दोनों ने सब को चौंका दिया। वहीं जज भी उनके इस परफॉर्मेंस को देख कर हैरान थे। दिव्यंका ने पहली बार कैबरे डांस किया था इसके चलते वह काफी खुश थीं।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8199 MRP ₹ 11999 -32%
    ₹1245 Cashback

वहीं दिव्यंका के परफॉर्मेंस के वक्त कुछ ऐसा हुआ कि पहले तो डांस करते-करते दिव्यंका रुक गईं, लेकिन पूरा एक्ट उनके नॉन डांसर पति विवेक दहिया ने संभाल लिया। दरअसल, दिव्यंका और विवेक के एक्ट का वक्त हुआ, दोनों ने स्टेज पर अपनी धमाकेदार एंट्री की। इसके बाद शुरू किया अपना अमेजिंग परफॉर्मेंस, लेकिन अचानक गाने के बीच में दिव्यंका अपने डांस स्टेप्स भूल गईं। वहीं लगभग वह इस परफॉर्मेंस के बीच रुकने ही वाली थीं। तभी उनके बेटर-हाफ विवेक दहिया ने उन्हें अपना हाथ दिया और उनके कदम अपने कदम से मिला कर डांस करने लगे। तभी दिव्यंका की घबराहट थोड़ी कम हुई और उन्होंने विवेक का हाथ पकड़कर खुद को कॉन्फिडेंट महसूस किया।

#HelenAndShammi style.

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

दिव्यंका और विवेक का परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद तालियों की गड़गड़ाहट थमने का नाम नहीं ले रही थी। वहीं जज भी उनका परफॉर्मेंस देख कर बहुत खुश नजर आ रहे थे। यह माहौल देख कर अचानक दिव्यंका की आंखें नम हो गई और उनके आंसू बह निकले। इमोशनल दिव्यंका ने इस दौरान बताया कि शूटिंग खत्म करने के बाद वह लोग सिर्फ 2 से 3 घंटे ही रिहर्सल को दे पाते हैं। इस वजह से ये हुआ। इस बीच टरेंस तो उनके इस डांस परफॉर्मेंस से बहुत इंप्रेस हो गए थे। वहीं उन्होंने दिव्यंका से दोबारा से एक खास स्टेप करने की मांग भी की थी।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App