ताज़ा खबर
 

‘तू एक लड़की है..’, अपने पूर्व प्रेमी प्रियंक का ओपन लेटर पढ़ रो पड़ीं दिव्या अग्रवाल

शो में बेनाफशा की एंट्री ने दिव्या और प्रियंक के बीच दरार पैदा कर दी थी। ऐसे में दिव्या और प्रियंक अलग हो चुके हैं। शो MTV's Ace Of Space में हिस्सा लेने वालीं दिव्या ने इस शो के दौरान प्रियंक को लेकर काफी कुछ कहा। ऐसे में...

दिव्या अग्रवाल और प्रियंक शर्मा: फोटोसोर्स- divya/priyank sharma instagram

टीवी के पॉपुलर चेहरे प्रियंक शर्मा और दिव्या अग्रवाल दोनों एक डेटिंग रिएलिटी शो में मिले थे। दोनों ने इस रिएलिटी शो के बाद भी एक दूसरे के साथ रहना पसंद किया। प्रियंक के बिग बॉस 11 में जाने के बाद से दोनों के टर्म्स आपस में खराब हो गए। शो में बेनाफशा की एंट्री ने दिव्या और प्रियंक के बीच दरार पैदा कर दी थी। ऐसे में दिव्या और प्रियंक अलग हो चुके हैं। शो MTV’s Ace Of Space में हिस्सा लेने वालीं दिव्या ने इस शो के दौरान प्रियंक को लेकर काफी कुछ कहा।

शो में प्रियंक के लिए कुछ-न-कुछ बोलते हुए दिव्या ने अपने मन से सारी भड़ास निकाली। इस दौरान दिव्या ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड प्रियंक के लिए यह तक कहा कि वह ‘bisexual’ हैं। टीवी पर इस सब ड्रामे के बाद अब सोशल मीडिया पर प्रियंक ने भी अपने दिल की भड़ास निकाली है। इस बीच प्रियंक ने दिव्या के लिए ओपन लेटर लिखा। ट्विटर पर प्रियंक ने पोस्ट शेयर किया।

इसमें उन्होंने लिखा- ‘मुझे आज तक समझ नहीं आया कि मैंने तेरा क्या बिगाड़ा।… और मुझे पता है कि तुझे भी नहीं पता। बोलने को मैं भी बहुत कुछ बोल सकता हूं। और ये बात तू भी जानती है। लेकिन मैं पीछे से वार नहीं करूंगा। तू एक लड़की है..और भगवान ने मुझे भी एक प्यारी सी बहन दी है। बस कभी शुक्रिया भी बोल दियो जैसे पहले बोला था। जब सात सालों से तेरा इंडस्ट्री में कुछ नहीं हो रहा था। मैं आशा करता हूं कि तू ये शो जीत जाए।’ ऐसे में दिव्या खूब रोने लगीं।

 

प्रियंक और दिव्या एक साथ इस तस्वीर में…

प्रियंका चोपड़ा ने ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ एक्ट्रेस सोफी, परिणीति और ईशा अंबानी के साथ सेलिब्रेट की बैचलरेट पार्टी

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App