ताज़ा खबर
 

मैटर्निटी लीव पर जा रही हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन, पर शो में दिखती रहेंगी दिशा वकानी, जानिए कैसे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के प्रोड्यूसर ने बताया- इस समय दिशा काम कर रही हैं। इसलिए हमने अगले कदम के बारे में नहीं सोचा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टार दिशा वकानी लेंगी मैटरनिटी लीव।

सब टीवी के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आने वाली एक्ट्रेस दयाबेन अका दिशा वकानी इस समय प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। कई ऐसी खबरें सामने आई थीं जिनमें कहा जा रहा था कि निर्माता दिशा को रिप्लेस करने वाले हैं। लेकिन अब इन रिपोर्ट्स पर विराम लग गया है। जी हां आपने सही पढ़ा। टैलेंटिड एक्ट्रेस जो सालों से दर्शकों को अपनी परफॉर्मेंस के बलबूते एंटरटेन कर रही हैं वो जल्द ही मैटरनिटी ब्रेक लेने वाली हैं। लेकिन दिशा को रिप्लेस नहीं किया जा रहा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के प्रोड्यूसर ने मिड डे से बातचीत में बताया- इस समय दिशा काम कर रही हैं। इसलिए हमने अगले कदम के बारे में नहीं सोचा है। वो कई एपिसोड्स की शूटिंग कर रहे हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा में दिशा नजर आ सके। एक सूत्र ने बताया- इससे यह सुनिश्चित किया जाएगा कि उन्हें सेट पर वापस ना लौटना पड़े। निर्माता उनके क्लोज अप शॉट्ल लेंगे और जरुरत पड़ी तो उनके घर में शूटिंग हो सकती है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कास्ट ने हाल ही में जब हैरी मेट सेजल स्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ शूटिंग की है। दोनों स्टार्स शो में अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। आपने इस शो को काफी ध्यान से देखा होगा लेकिन इसमें नजर आने वाली गल्तियों पर शायद ही आपका ध्यान गया होगा। आज हम आपको बताते हैं इस शो में दिखाई गई ऐसी ही कुछ चीजों के बारे में जो कि तार्किक रूप से गलत हैं लेकिन शो का मजा लेने के चक्कर में लोग इन चीजों पर गौर नहीं कर पाते हैं।

शो में ऐसा दिखाया गया है कि दया को जब भी जेठालाल बुलाता है तो वह बेडरूम से होकर आती है। यानि किचन में जाने का रास्ता बेडरूम से होकर गुजरता है। हालांकि जब बेडरूम के अंदर के दृश्य दिखाए जाते हैं तो वहां किचन में जाने का कोई दरवाजा नजर नहीं आता। जेठालाल के बाथरूम के दृश्यों की बात करें तो इसे अलग-अलग एपिसोड्स में अलग-अलग ढंग से दिखाया गया है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App