Dil Mil Gaye actress Muskaan Mihani about to divorse with husband Tushal Sobhani - Jansatta
ताज़ा खबर
 

खतरे में है टीवी एक्ट्रेस मुस्कान मिहानी की शादी, घरेलू हिंसा के चलते पति से ले सकती हैं तलाक

धारावाहिक दिल मिल गए में डा. सपना के किरादर के दर्शकों के बीच मशहूर हुई टीवी अदाकार मुस्कान मालिनी की शादी मुश्किल में हैं। स्पाटबॉय मैगजीन के मुताबिक मानसी का अपने पति तुसाल सोभानी से तलाक होने वाला है

Author नई दिल्ली | May 15, 2017 5:25 PM
धारावाहिक दिल मिल गए में डॉ. सपना के किरादर से दर्शकों के बीच मशहूर हुई टीवी अदाकारा मुस्कान मिहानी की शादी मुश्किल में हैं।

धारावाहिक दिल मिल गए में डॉ. सपना के किरादर से दर्शकों के बीच मशहूर हुई टीवी अदाकारा मुस्कान मिहानी की शादी मुश्किल में हैं। स्पाटबॉय मैगजीन के मुताबिक मुस्कान का अपने पति तुशाल सोभानी से तलाक होने वाला है और यह एक्ट्रेस इन दिनों अपने पति से दूर रह रही हैं। मुस्कान के पति मुंबई में एक बिजनेस मैन हैं उनका नाम तुशाल सोभानी है। मुस्कान इन दिनों बांद्रा में अपनी सास के साथ रह रही हैं। मुस्कान और तुशाल की एक बेटी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार मुस्कान के साथ बुरा बर्ताव किया जाता था। उनके पति उन्हें हमेशा नीचा दिखाने का प्रयास करते थे और “तेरी औकात क्या है ? तू सिर्फ एक टीवी एक्ट्रेस है। वापस चली जा” जैसी बातें कहते थे। तुशाल ने उन्हें एक बार धक्का भी दिया था। उनके साथ घर कि किसी बेकार वस्तु की तरह बर्ताव किया जाता था। मुस्कान के ससुराल वाले दोनों के बीच समझौता करने का प्रयास कर रहे हैं। तुषार के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में गैर इरादतन हिंसा की शिकायत भी दर्ज कर दी गई है।

मुस्कान ने अपना करियर 2004 में सहारा वन के शो “रात होने को” से शुरु किया था। इसके बाद उन्होंनें प्यार के दो नाम एक राधा एक श्याम, दिल मिल गए, ये मेरी लाइफ है जैसे शो में भी काम किया था। मुस्कान ने बॉलीवुड फिल्म हे बेबी में भी काम किया था। उनकी बहन ऋषिका भी टीवी एक्ट्रेस हैं। मुस्कान तुशाल के साथ शादी सितंबर 2013 में हुई थी। मुस्कान ने 2016 में दिल के देखो से टीवी में वापसी की है। मुस्कान की बेटी का नाम मन्नत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App