ताज़ा खबर
 

DID Lil Masters Season 4 Winner: ‘डांस की चैंपियन’ जिया ठाकुर बनीं Season 4 की विनर

DID Lil Masters Season 4 Winner, DID Little Master 4 Winner, Dance India Dance Little Lil Masters 4 Winner Name:: शो में 5 टॉप कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ा मुकाबला था। उर्वा, भावेश, एपी रॉकर्स, जिया ठाकुर तमन्न गामनू और मन-अमित के बीच काटे की टक्कर थी। रिएलिटी शो के गाला नाइट में जज फराह खान, सिद्धार्थ आनंद और मर्जी पेस्तोनजी ने जिया को शो का विनर घोषित किया।

Dance India Dance Li’l Masters: जिया बनीं इस सीजन की विनर

DID Lil Little Masters Season 4 Winner: डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर का सीजन 4 9 साल की जिया ठाकुर जीत चुकी हैं। रविवार को डांस रिएलिटी शो डीआईडी का ग्रैंड फिनाले हुआ। उर्वा और तमन्न को शो में फर्स्ट और सेकेंड रनर-अप घोषित किया गया। बता दें, शो में 5 टॉप कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ा मुकाबला था। उर्वा, भावेश, एपी रॉकर्स, जिया ठाकुर तमन्न गामनू और मन-अमित के बीच काटे की टक्कर थी। रिएलिटी शो के गाला नाइट में जज फराह खान, सिद्धार्थ आनंद और मर्जी पेस्तोनजी ने जिया को शो का विनर घोषित किया। इसके चलते जिया को पुरस्कार में जीत की ट्रॉफी दी गई। वहीं हैदराबाद की 9 साल की जिया को 5 लाख रुपए ईनाम भी दिया गया। इसके अलावा तमन्न और उर्वा को फर्स्ट और सेकिंड रनर-अप घोषित किया गया। वहीं दोनों बच्चों को कैशप्राइज भी दिया गया।

जिया ने इस दौरान बताया, ‘डीआईडी मेरे लिए एक बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा। यहां बहुत कुछ सीखने को मिला। यह मेरे लिए गर्व का मौका है। मुझे वैष्णवी के अंडर रहने का मौका मिला उनकी विंग में डांस करने का मौका मिला मैं बहुत खुश हूं। मुझे ‘वैष्णव के वीरे’ बनकर बहुत खुशी हुई। डांस कोर्स के दौरान मैंने यहां डांस के बारे में और भी बहुत कुछ सीखा। मेरी लाइफ का सबसे बेस्ट मोमेंट वह रहा जब माधुरी दीक्षित जी ने मुझे छोटी माधुरी कहा था। इस दौरान उन्होंने मेरी परफॉर्मेस को बहुत सराहा था और बहुत सारा आशीर्वाद भी दिया था।

जज फराह खान ने जिया को लेकर कहा, ‘इस साल का डीआईडी पावरफुल परफॉर्मेंसेस से भरा हुआ था। यहां कमाल का टैलेंट देखने को मिला। मैं जिया को देख कर बहुत बहुत खुश हूं। वह भीड़ से निकल कर आज विनर बनी है। वह मेरी सिर्फ एक बेस्ट परफॉर्मर ही नहीं बल्कि पेवरेट कंटेस्टेंट भी है। उसी एनर्जी और उसका डांस करने का स्टाइल कमाल है। हर बार उसकी परफॉर्मेंस में कुछ नया होता है। मैं उसे ढेरों बधाइयां देना चाहती हूं।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App