ताज़ा खबर
 

इस वजह से देवोलीना भट्टाचार्या ने बिग बॉस 11 के ऑफर को कहा ‘ना’

साथ निभाना साथिया की गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्या ने बिग बॉस 11 के ऑफर को किया मना।

Author Updated: September 4, 2017 12:55 PM
देवोलीना भट्टाचार्या ने बिग बॉस के ऑफर को ठुकराया।

जल्द ही कलर्स पर विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 11 का प्रसारण शुरू होने वाला है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। इसी तरह साथ मिभाना साथिया की गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्या को इस शो के लिए निर्माताओं ने अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को मना कर दिया है। एक बयान में देवोलीना ने कहा- मैं शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करना चाहती हूं लेकिन मैं इस समय बिग बॉस में हिस्सा नहीं ले सकती। मुझे शो के लिए अप्रोच किया गया था। मैं चैनल और प्रोडक्शन हाउस की इज्जत करती हूं कि उन्होंने मुझे कंसीडर किया। लेकिन मैं हमेशा से डांस रिएलिटी शो या फिर खतरों के खिलाड़ी जैसे शो का हिस्सा बनना चाहती हूं।

देवोलीना इस समय छुट्टियों पर हैं। एक्ट्रेस ने कहा- मैं इस समय उदयपुर में हूं और अपनी मां के साथ समय को एंज्यॉय कर रही हूं। यह उनका जन्म महीना है। मेरा पूरा ध्यान उन्हें सारी खुशियां देने पर है। इससे पहले खबर आई थी कि बिग बॉस 11 में भाबीजी घर पर हैं कि एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे नजर आ सकती हैं। हालांकि उन्होंने इसे साफ मना कर दिया था। शिल्पा ने इस बात को स्वीकार किया था कि बिग बॉस का हिस्सा बनना काफी अच्छा मौका है खासतौर से इसलिए क्योंकि इसे सलमान खान होस्ट कर रहे हैं जोकि बॉलीवुड के सुल्तान हैं। लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस इसका हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं।

शिल्पा ने कहा था- मुझे इस बार के अलावा पिछली बार भी शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया था। यह बहुत बड़ा अवसर है और इसे सलमना खान होस्ट करते हैं मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती हूं जिसकी वजह से और विवाद पैदा हों। मेरे पास पहले से ही बहुत हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले शिल्पा शिंदे ने भाबी जी घर पर हैं के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

इससे पहले शिल्पा ने कहा था कि कोहली उन्हें हॉट और सेक्सी कहते थे और चाहते थे कि मैं उनके साथ इंटीमेंट होउं। शिल्पा ने कहा था कि संजय ने उनसे कहा था कि उनके सेस्कुअल ऑफर को स्वीकार करें नहीं तो उन्हें शो से बाहर कर दिया जाएगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड के लिए अमिताभ बच्चन को मिलती है इतनी रकम
2 सेलेब्स को नाराज करने पर कपिल शर्मा ने कहा- मैं बेवकूफ नहीं हूं जो शूटिंग कैंसिल करुंगा
3 उड़ी दिव्यंका त्रिपाठी की मौत की खबर, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा- अरे भाई मैं जिंदा हूं