ताज़ा खबर
 

‘तुम्हें शर्म आनी चाहिए इस तरह से मेरे साथ..’, मेट्रो में जब लड़की पर भड़के Deepak Kalal, पब्लिक में हुई पिटाई

Deepak Kalal: वीडियो में दीपक कलाल कहते दिखाई देते हैं कि उनकी परमिशन के बगैर उनकी सेल्फी लेने के लिए लड़की आगे कैसे बढ़ी। वह एक ही बात को बार बार रिपीट करते हैं। ऐसे में आसपास खड़े लोग उनसे मसला पूछने लगते हैं।

दीपक कलाल की फिर हुई पिटाई

Deepak Kalal: दीपक कलाल की फिर से पिटाई की खबर सामने आई है। कभी राखी सावंत से शादी तो कभी दीपक नांदल से पिटाई खाने वाली वीडियो से सामने आने वाले दीपक का नया पिटाई वाला वीडियो वायल हो रहा है। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो मे दीपक मेट्रो में सफर करते दिख रहे हैं। यहीं पब्लिक में एक लड़की उन्हें जोर का चांटा जड़ती है। ऐसे में बगल में खड़ा शख्स दीपक का कॉलर पकड़ लेता है।

वीडियो में दीपक कलाल कहते दिखाई देते हैं कि उनकी परमिशन के बगैर उनकी सेल्फी लेने के लिए लड़की आगे कैसे बढ़ी। वह एक ही बात को बार बार रिपीट करते हैं। ऐसे में आसपास खड़े लोग उनसे मसला पूछने लगते हैं।

लड़की चुप खड़ी दिखाई देती है। लेकिन जब दीपक दोबारा से बोलना शुरू करते हैं कि तुम ‘मेरी इजाजत के बगैर मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकती हो?’ कहते हैं तो लड़की उनके गाल पर चांटा जड़ देती है। इसके बाद बगल में खड़ा लड़का भी दीपक का कॉलर पकड़ लेता है और कहने लगता है कि ‘हो गई ना बात क्यों बढ़ा रहा है, उन्होंने बस सेल्फी ही तो मांगी। बदतमीजी से तो बात नहीं की थी।’ देखें वीडियो:-

दीपक वीडियो में कह रहे हैं- ‘हेलो तुम्हें शर्म आनी चाहिए, मैं तुम्हें जानता भीनहीं हूं और तुम मेरे साथ इस तरह से सेल्फी ले रही हो। तुम नहीं जानती कि मैं एक सेलिब्रिटी हूं यहां पर। मेरी जिंदगी है मेरी प्राइवेट लाइफ है। ये लड़की न मेरी दोस्त है न ही मीडिया से है।’ इसके बाद बगल में खड़ा लड़का पूछने लगता है कि-‘कौन है ये?’

इस बात को लोग वहां सुलटाने की कोशिश करते हैं। लेकिन दीपक बोलते ही रहते हैं तभी लड़की और दीपक की बहस हो जाती है औऱ लड़की उन्हें चांटा जड़ देती है। इससे पहले भी दीपक कलाल की पिटाई दिल्ली-गुड़गांव एनसीआर में हो चुकी है। एक वीडियो कुछ समय पहले सामने आया था जिसमें दीपक नांदल नाम के एक व्यक्ति ने दीपक कलाल की जमकर पिटाई की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kundali Bhagya : करण ने बुरी तरह से तोड़ा प्रीता का दिल, बदला लेने लूथरा हाउस पहुंची बहन सृष्टि
2 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai 13 Nov, Written Update Episode: नायरा को सौतन ने दिखाया बाहर का रास्ता, इस बदतमीजी के लिए कार्तिक ने वेदिका को सिखाया सबक!
3 Naagin 4: राजस्थान की हवेली में नागिन बनेंगी निया शर्मा, जानिए टीवी पर कब से आएगा नागिन 4 ?
ये पढ़ा क्या?
X