ताज़ा खबर
 

इस र‍ियल‍िटी शो में कंटेंस्‍टेंट्स को ब‍िना कपड़ों के खड़ा कर द‍िया जाता है उनकी बॉडी का ब्‍योरा, फ‍िर होती है ड‍ेटिंग

इस शो की शुरुआत साल 2016 में की गई थी। इस बार इसका दूसरा सीजन प्रसारित किया जा रहा है।

Author Published on: July 3, 2017 1:09 PM
ये हैं शो की होस्ट अन्ना रिचर्डसन। (Photo Source: Channel 4 Video)

ब्रिटेन में एक टीवी चैनल पर एक अनोखा र‍ियल‍िटी डेटिंग शो प्रसारित किया जाता है। इसमें प्रतिभागियों को बिना कपड़ों के एक कांच के बॉक्स में खड़ा कर दिया जाता है और उसके बाद उनकी बॉडी का ब्योरा दिया जाता है और फिर डेटिंग के लिए एक पार्टनर चुना जाता है। टीवी शो का नाम है नेक्ड अट्रेक्शन। शो का प्रसारण चैनल 4 पर किया जाता है। यह शो विवादों के लिए पहले भी काफी बार चर्चा में रहा है। इस बार इसकी दूसरी सीरिज प्रसारित की जा रही है। 29 जून को सीरिज का पहला एपिसोड प्रसारित किया गया। इस बार शो में ट्रांसजेंडर और पेनसेक्सुअल प्रतिभागियों को भी इसमें शामिल किया गया है। यह पहली बार हुआ है।

इस अनोखे टीवी शो में पांच लोगों को कांच के बॉक्स में बिना कपड़ों के खड़ा कर दिया जाता है। इसके अलावा एक प्रतिभागी बाहर होता है। वह कांच में खड़े प्रतिभागियों की बॉडी को देखता है और उनका ब्योरा देता है और मुआयना करता है। इसमें प्रतिभागियों की बॉडी नीचे से ऊपर तक दिखाई जाती है। पहले पैर दिखाए जाते हैं और फिर प्राइवेट्स पार्ट्स और फिर ऊपर जाते-जाते उनका चेहरा दिखाया जाता है। बाद में दोनों को बात करने की इजाजत भी दी जाती है। बाहर रहने वाले प्रतिभागी को कांच के बक्से में खड़े प्रतिभागियों में से एक को डेट के लिए चुनना होता है। डेट के लिए पार्टनर चुनने वाले प्रतिभागी को भी जाने से पहले अपने कपड़े उतारने होते हैं। हालांकि, डेट बिना कपड़े पहने नहीं होती।

नेक्ड अट्रेक्शन की पहली सीरिज जब प्रसारित हुई थी, तो काफी विवाद हुआ था। जब साल 2016 में इसकी पहली सीरिज चैनल 4 पर प्रसारित की गई तो कई लोगों ने इसकी शिकायत की थी। लेकिन उन शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

यहां देखें शो का ट्रेलर-

इस शो को अन्ना रिचर्डसन होस्ट कर रही हैं। रिचर्डसन टीवी प्रजेंटर, प्रोड्यूसर, लेखक और पत्रकार भी हैं। इनका जन्म इंग्लैंड में 27 सितंबर 1970 को वेलिंगटन में हुआ था। इन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘द बिग ब्रेकफास्ट’ से की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह कॉमेडियन और साथी टीवी प्रजेंटर सुई पर्किन्स को डेट कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 12 साल बाद टीवी पर वापसी कर रही है रीयल लाइफ भाई बहन जोड़ी बख्तियार और डेलनाज ईरानी, जानिए क्या है खास
2 बार्सिलोना में ‘खतरों के खिलाड़ी’ फाइनालिस्ट और ‘जमाई राजा’ स्टार रवि दूबे के साथ हुई लूटपाट
3 वीडियो- “टिप-टिप बरसा पानी” पर रवीना टंडन का हॉट डांस देख कर उठ खड़े हुए रणबीर कपूर