ताज़ा खबर
 

Dance Plus 5: आपस में ही एक-दूसरे को स्लैजिंग करने लगे कैप्टन, सुरेश मुकुंद ने धर्मेश-पुनीत से कह दी ऐसी बात

Dance Plus Season 5, Episode 4: शो के पहले स्टार प्लस ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमें सारे कैप्टन एक-दूसरे को स्लैजिंग करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो के मुताबिक एक लिफ्ट में पहले धर्मेश और पुनीत सवार होते हैं।

Author Updated: Nov 17, 2019 9:40:50 pm
Dance plus 5: शो के कैप्टन धर्मेश, पुनीत और सुरेश मुकुंद।

Dance Plus Season 5, Episode 4: स्टारप्लस का मशहूर डांस रिएलिटी शो डांस प्लस अपने पांचवें सीजन को लेकर हाजिर हो चुका है। शो में अभी ऑडिशप प्रक्रिया चल रही है जिसमें देश के कोने कोने से कंटेस्टेंट अपना डांस का हुनर दिखाने मंच शो पर आ रहे हैं। शो में अभी कंटेस्टेंट फाइनल नहीं किए गए हैं लेकिन शो में इस बार कितना तगड़ा कंपटीशन होने वाला यह कैप्टन के व्यवहार से ही लग गया है।

शो के पहले स्टार प्लस ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमें सारे कैप्टन एक-दूसरे को स्लैजिंग करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो के मुताबिक एक लिफ्ट में पहले धर्मेश और पुनीत सवार होते हैं। पुनीत यार तेरी सुपर टीम आई है इस बार। खतरनाक है सब के सब। पुनीत थैंक्यू बोलते हैं लेकिन मन ही मन कहते हैं कि काश मैं भी तुझे ये बोल पाता। वहीं पुनीत की तरफ देखकर धर्मेश मुस्कुराते हैं और कहते हैं कि जीतूंगा तो मैं ही। धर्मेश की इस बात पर पुनीत हंसते हैं और कहते हैं जीतूंगा.. ABCD एनी बड़ी कैन ड्रीम।

वहीं दूसरी मंजिल पर जैसे ही लिफ्ट पहुंचती है लेकिन बाहर कोई नहीं दिखता है। जैसे ही पीछे मुड़कर धर्मेश-पुनीत देखते हैं कैप्टन सुरेश नजर आते हैं। धर्मेश और पुनीत पूछते हैं तू कब आया। सुरेश कहते हैं की अभी। पहले आया होता तो दोनों सीजन तुम जीत नहीं पाते। इसपर धर्मेश कहते हैं कॉन्फिडेंस तो देखो जैसे अपना लेवल भूल गया है। इसके बाद करिश्मा की एंट्री होती है

 

Live Blog

Highlights

    21:40 (IST)17 Nov 2019
    शो पर आए ये मशहूर सिंगर

    मैं शायर तो नहीं के सिंगर शैलेंद्र शो पर पधारे। इस दौरान वह अपने मशहूर सॉन्ग मैं शायर तो नहीं गा कर सुनाया।

    20:18 (IST)17 Nov 2019
    समीप ने रमता जोगी पर दिया बेस्ट परफॉर्मेंस

    समीप ने रमता जोगी पर ऑडिशन दिया।  सभी जजेज ने उनके डांस पर उसकी प्रतिभा की तारीफ की। समीपा नानी को लकी चार्म मानता है इसलिए शो पर अपनी नानी को लेकर आए। उनको अगले राउंड के लिए चुन लिया गया है।

    20:14 (IST)17 Nov 2019
    आलम जहांगीर ने कल दिया था ब्लॉक बस्टर परफॉर्मेंस
    19:54 (IST)17 Nov 2019
    आर्मी जवान के ऑडिशन की रही चर्चा

    शनिवार को एपिसोड में आर्मी जवान भीम बहादुर छेत्री (Bhim Bahadur Chettri) ने ऑडिशन दिया। भीम के डांस को देखने के बाद ना सिर्फ ऑडियंस ताली बजाती है बल्कि जजेज भी सल्यूट करते हैं। भीम का डांस देखने से ये पता लग जाएगा कि उसने डांस में पूरी देशभक्ति ही उतार दी है। वहीं भीम के कहने पर शो को होस्ट कर रहे राघव भी सरफरोशी की तमन्ना पर रोंगटे खड़े कर देने वाला डांस करते हैं जिसके बाद भीम भी उनको ज्वाइन करते हैं। फिर दोनों स्लो मोशन भी करते हैं। राघव इस दौरान जवान को गले लगा लेते हैं।

    Next Stories
    1 Indian Idol 11: कंटेस्टेंट की सिंगिग पर फिदा हुए विशाल ददलानी, कंधे पर उठा पहुंचे प्यारेलाल के पास
    2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठा लाल की गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स बनी मिठाइयों की दुकान? खास पड़ोसन की वजह से बदल गया पूरा नक्शा…
    3 Kundali Bhagya फेम धीरज धूपर उर्फ करण लूथरा ने विदेश में मनाई शादी की सालगिरह, पत्नी संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर
    जस्‍ट नाउ
    X