ताज़ा खबर
 

Dance Indian Dance के विनर रह चुके सलमान युसूफ ने छेड़छाड़ के आरोप पर किया रिएक्ट, कही ये बात

Dance Indian Dance : बॉलीवुड कोरियोग्राफर के तौर पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके सलमान युसूफ खान पर एक मॉडल-डांसर ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। इसके बाद सलमान ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में सलमान ने लिखा है...

सलमान युसूफ डीआईडी के पहले सीजन के वनर रह चुके हैं।

एक्टर, डांसर और बॉलीवुड कोरियोग्राफर के तौर पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके सलमान युसूफ खान पर एक मॉडल-डांसर ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। मॉडल ने इस बाबत मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन पर सलमान के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराई है। ऐसे में डांसर सलमान ने मामले में अपना रिएक्शन दिया है। सलमान ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में सलमान ने लिखा है- ‘गलत इल्जामात, मुझे जुडिशियरी पर पूरा यकीन है। सच सामने आएगा, इंशाल्लाह।’ बता दें, डांसर-मॉडल ने 30 जनवरी को अपनी शिकायत ओशिवारा पुलिस स्टेशन में लिखवाई।

मॉडल ने अपनी शिकायत में कहा है कि सलमान ने उन्हें दुबई लेजाने की बात कही थी। मॉडल ने कहा कि सलमान ने उन्हें शो के बहाने एक जगह बुलाया। वहीं घर छोड़ते वक्त सलमान ने उनके साथ छेड़खानी की। मॉडल ने अपने आरोप में कहा है कि सलमान के पास उसका पासपोर्ट भी है। मॉडल और डांसर ने बताया कि यह घटना साल 2018 अगस्त महीने की थी। मॉडल ने शिकायत में कहा कि ‘डांस इंडिया डांस’ फेम सलमान ने उन्हें एक इवेंट के बारे में बताया था। दुबई में परफॉर्म करने के नाम पर सलमान ने उन्हें ओशिवारा के कैफेटेरिया में बुलाया था।

View this post on Instagram

hasbunallahu ni'mal wakeel ..

A post shared by Salmanyusuffkhan (@salmanyusuffkhan) on

सलमान ने मॉडल से कहा था कि उसे दुबई के बॉलीवुड पार्क में परफॉर्मेंस करना होगा। इस शो में कई और डांसर भी उसके साथ जा रहे हैं। मॉडल के मुताबिक, बातचीत खत्म होने के बाद सलमान ने मॉडल को घर छोड़ने की बात कही। इसके बाद सलमान ने कार में मॉडल के साथ छेड़छाड़ की। मॉडल ने कहा, बहुत कोशिशों के बाद वह सलमान के चंगुल से बाहर निकलीं।

मॉडल का आरोप है कि जब उसने दुबई जाने से इनकार किया तो सलमान ने उसे धमकियां दीं और उसका पासपोर्ट छीन लिया। इसके बाद मजबूरी में मॉडल को दुबई जाना पड़ा।वहां जाकर मॉडल को परफॉर्म करना पड़ा। मॉडल ने कहा कि वहां भी उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई। देर से रिपोर्ट लिखाने पर मॉडल ने बताया कि वह डरी हुई थीं। मॉडल ने कहा कि सलमान के डर की वजह से उस वक्त पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवा पाई। ऐसे में ओशिवारा पुलिस ने सलामन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।

Next Stories
1 कपिल शर्मा का शो नहीं करना चाहते अली असगर! ‘दादी’ के रोल से हो गए हैं बोर
2 बॉलीवुड कोरियोग्राफर सलमान युसूफ पर गलत ढंग से डांसर को छूने का आरोप, केस दर्ज
3 VIDEO: अक्षय की ग्रैंड एंट्री पर अजय देवगन ने मारा टॉन्ट, बदले में ‘खिलाड़ी’ कुमार ने भी ‘सिंघम’ को दिया करारा जवाब
ये पढ़ा क्या?
X