ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड कोरियोग्राफर सलमान युसूफ पर गलत ढंग से डांसर को छूने का आरोप, केस दर्ज

बॉलीवुड कोरियोग्राफर सलमान के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक मॉडल ने मॉलेस्टेशन का केस दर्ज कराया है। मॉडल ने शिकायत में कहा है कि सलमान ने उन्हें...

सलमान डीआईडी डांस रिएलिटी शो के विनर रह चुके हैं। (फोटोसोर्स: सलमान इंस्टा)

डांस रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ सीजन 1 के विजेता रह चुके सलमान सुसूफ खान के खिलाफ एक मॉडल ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। बॉलीवुड कोरियोग्राफर सलमान के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मॉडल ने मॉलेस्टेशन का केस दर्ज कराया है। मॉडल ने शिकायत में कहा है कि सलमान ने उन्हें दुबई बुलाया था। मॉडल ने कहा कि सलमान ने उन्हें शो के बहाने से वहां बुलाया, घर छोड़ते वक्त सलमान ने उनके साथ छेड़खानी की। मॉडल ने अपने आरोप में कहा है कि सलमान के पास उसका पासपोर्ट भी है।

मॉडल और डांसर ने बताया कि साल 2018 अगस्त महीने में ये घटना घटी थी। मॉडल ने शिकायत में कहा कि ‘डांस इंडिया डांस’ फेम सलमान ने उन्हें एक इवेंट के बारे में बताया था। दुबई में परफॉर्म करने के नाम पर सलमान ने उन्हें ओशिवारा के कैफेटेरिया में बुलाया था। सलमान ने मॉडल से कहा था कि मॉडल का परफॉर्मेंस दुबई के बॉलीवुड पार्क में होगा, इस शो में कई और डांसर भी उसके साथ जा रहे हैं। मॉडल के मुताबिक, उनके बीच जब बातचीत खत्म हो गई तो सलमान ने मॉडल को घर छोड़ने की बात कही। इसके बाद सलमान ने कार में मॉडल के साथ छेड़छाड़ की। मॉडल ने कहा, बहुत कोशिशों के बाद वह सलमान की गिरफ्त से बाहर निकलीं।

मॉडल का आरोप है कि जब उसने दुबई जाने से इनकार किया तो सलमान ने उसे धमकाया और उसका पासपोर्ट छीन लिया। इसके बाद मजबूरी में उसे दुबई जाना पड़ा और वहां जाकर परफॉर्म करना पड़ा। मॉडल ने कहा कि वहां भी उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई। देर से रिपोर्ट लिखाने पर मॉडल ने कहा कि वह सलमान के डर की वजह से उस वक्त पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवा पाई। ऐसे में ओशिवारा पुलिस ने सलामन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।

Next Stories
1 VIDEO: अक्षय की ग्रैंड एंट्री पर अजय देवगन ने मारा टॉन्ट, बदले में ‘खिलाड़ी’ कुमार ने भी ‘सिंघम’ को दिया करारा जवाब
2 कपिल शर्मा भी गए थे इंडियन आइडल का ऑडिशन देने, जानिए क्‍या हुआ उनके साथ
3 Sa Re Ga Ma Pa 2019 Finalist: 6 धुरंधरों में से कौन जीतेगा ‘सुरों का संग्राम’, जानिए कौन हैं दावेदार
ये पढ़ा क्या?
X