ताज़ा खबर
 

Dance Deewane Winner: आलोक शॉ बने रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ सीजन 1 के विनर, उम्र सिर्फ 7 साल

Dance Deewane Winner 2018, Winner of Dance Deewane Season 1: टीवी के लोकप्रिय रिएलिटी शो डांस दीवाने को कोलकाता के रहने वाले आलोक शॉ ने जीत लिया है। शनिवार रात को प्रसारित हुए शो में आलोक को विजेता घोषित किया गया।

Dance Deewane Winner 2018: अपनी जनरेशन में आलोक टॉप पर रहे जबकि सेकंड और थर्ड जनरेशन के विजेता क्रमशः किशन बिलागली और दीना नाथ रहे।

Dance Deewane Winner 2018, Winner of Dance Deewane Season 1: टीवी के लोकप्रिय रिएलिटी शो डांस दीवाने को कोलकाता के रहने वाले आलोक शॉ ने जीत लिया है। शनिवार रात को प्रसारित हुए शो में आलोक को विजेता घोषित किया गया। इस दौरान उन्हें डांस दीवाने के टाइटल के अलावा एक चमचमाती ट्रॉफी और 10 लाख रुपए की इनाम राशि भी मिली है। अपनी जनरेशन में आलोक टॉप पर रहे जबकि सेकंड और थर्ड जनरेशन के विजेता क्रमशः किशन बिलागली और दीना नाथ रहे। 7 साल के आलोक शॉ ने 4 साल की उम्र से ही डांस का दामन थाम लिया था। बाजार में कपड़ों की बिक्री करने वाले उनके माता-पिता कम आय होने के बावजूद उनके सपनों को पूरा करने के लिए किसी भी तरह की कोशिश से पीछे नहीं हटे।

शो के दौरान आलोक की मां ने बताया था कि वह खुद भी डांस की बड़ी शौकीन हैं और वह हमेशा ही डांस को एंजॉय करती हैं। वह इसे प्रोफेशनली आगे बढ़ाना चाहती थीं लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। इसलिए वह चाहती थीं कि आलोक डांस को लेकर अपने सपने पूरे करे। शो के सेमीफाइनल एपिसोड में आलोक की मां को उनके बेटे के साथ मंच साझा करने का मौका भी मिला था।

7 साल के आलोक ने अपने डांस से कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी को भी स्तब्ध कर दिया था। शो में आने वाली हर हस्ती को आलोक का डांस बेहद पसंद आता था। अपनी डांस की बदौलत आलोक ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का भी दिल जीत लिया था।

यही नहीं, शो की जज माधुरी दीक्षित तो उनके साथ फिल्म करने की भी इच्छा जता चुकी हैं। अपने शानदार डांस से सबका दिल जीत चुके आलोक के अलावा शो के फाइनल में किशन, दीना नाथ, ज्योति रंजन, प्रभादीप सिंह गिल, सिज़ा, वेद प्रकाश और सोनाली निरंतर शामिल थे। इनमें से आलोक ने पहला स्थान प्राप्त किया वहीं आलोक दूसरे स्थान पर रहे। तीसरा स्थान दीना नाथ को मिला।

बता दें कि कलर्स चैनल पर आने वाले इस रिएलिटी शो को सुपरस्टार माधुरी दीक्षित, फिल्ममेकर शशांक खेतान और कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने जज किया था और अर्जुन बिजलानी इसके होस्ट रहे थे। शो के फॉर्मेट में तीन अलग-अलग जनरेशन्स का वर्ग था, जिसमें फर्स्ट जनरेशन में 16 साल से नीचे की उम्र के कंटेस्टेंट्स शामिल थे जबकि सेकंड और थर्ड जनरेशन में क्रमशः 17-34 और 35 साल से ज्यादा की उम्र के कंटेस्टेंट्स ने भाग लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App