पुलवामा शहीद की पत्नी को देख भावुक हुईं माधुरी दीक्षित, Dance Deewane 3 के सेट पर रोने लगीं मीरा बाई चानू

Dance Deewane 3: शो में पुलवामा शहीद की पत्नी की बात सुन ओलंपिक मेडलिस्ट मीराबाई बाई चानू भावुक होतीं दिखीं तो वहीं माधुरी दीक्षित की आंखों से भी आंसू छलक पड़े।

meera bai chanu, madhuri dixit, kapil dev
माधुरी दीक्षित और मीरा बाई चानू भावुक होते हुए (Photos-Colors TV/Instagram)

Dance Deewane 3: इस स्वतंत्रता दिवस कलर्स टीवी का डांसिंग रियलिटी शो, ‘डांस दीवाने 3’ ‘आज़ादी स्पेशल एपिसोड’ लेकर आ रहा है। शो में टोक्यो ओलंपिक में सिल्वर जीतने वाली मीराबाई बाई चानू के अलावा कपिल देव, मोहिंदर अमरनाथ, ओलंपिक में क्वालीफाई करने वाली पहली भारतीय भवानी देवी पहुंचे हैं।

कलर्स टीवी ने इस वीकेंड प्रसारित होने वाले स्पेशल एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें शो की जज माधुरी दीक्षित, कपिल देव, मीरा बाई चानू समेत सेट पर मौजूद सभी लोग भावुक होते दिखे हैं। प्रोमो में कंटेस्टेंट्स भारत के शहीदों पर एक परफॉर्मेंस देते दिख रहे हैं। इसी दौरान पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को भी कंटेस्टेंट्स अपने डांस के जरिए श्रद्धांजलि देते हैं।

पुलवामा हमले में शहीद हुए एक जवान की पत्नी प्रोमो में कह रही हैं, ‘14 तारीख को साढ़े आठ बजे मेरी उनसे बात होती है। मैंने पूछा कि आपकी आज ड्यूटी तो नहीं थी तो उन्होंने बताया कि मेरे एक दोस्त की बेटी की शादी है तो इसलिए मैं वहां जा रहा हूं। शाम को अचानक जम्मू से फोन आता है.. कहते हैं कि मैम सॉरी, जो बम ब्लास्ट हुआ, वो बस आपके हसबैंड चला रहे थे।’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

पुलवामा शहीद की पत्नी की बातें सुन माधुरी दीक्षित अपनी आंसू नहीं रोक पाईं। जज तुषार कालिया भी भावुक हो गए। मीरा बाई चानू अपनी आंसू पोंछतीं दिखीं।

वहीं, डांस दीवाने के सेट पर माधुरी दीक्षित इस बार जो हरे रंग का लहंगा पहनकर शूट कर रहीं हैं, उसकी चर्चा भी खूब हो रही है। उनके लहंगे को अमित अग्रवाल ने डिजाइन किया है जिसकी कीमत 1,95,000 बताई जा रही है। माधुरी कुछ समय से शो से दूर थीं और दर्शक उन्हें डांस दीवाने के सेट पर काफी मिस कर रहे थे। माधुरी इस वीकेंड शो पर कमबैक कर रहीं हैं जो फैंस के लिए खुशी की बात है।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X