ताज़ा खबर
 

मुंबई में कोविड-19 के बीच टीवी धारावाहिकों की शूटिंग शुरू, इन टीवी शोज के देख सकेंगे लेटेस्ट एपिसोड

‘स्टार प्लस’ के शो ‘ ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘ कसौटी जिंदगी की’, ‘ ये रिश्ते हैं प्यार के’ और ‘ ये है चाहतें’ की भी शूटिंग शुरू हो गई है।

Kumkum Bhagya , Kumkum Bhagya shooting start,जी टीवी के लोकप्रिय शो ‘कुंडली भाग्य’ और ‘कुमकुम भाग्य’ के एपिसोड भी शूट किए गए।

मुंबई में कोरोना महामारी के प्रकोप के बीच टीवी धारावाहिकों की शूटिंग निर्देशों के पालन के साथ शुरू कर दी गई है। कलाकारों और अन्य कर्मियों के लिए तय किए गए सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए टीवी धारावाहिकों की शूटिंग शहर के विभिन्न इलाकों में फिर से शुरू हो गई है। कोरोना महामारी के चलते मार्च के बीच में टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी। अब वर्जित क्षेत्र से बाहर राज्य सरकार द्वारा तय किए गए सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए शूटिंग की मंजूरी दे दी गई है।

कलर्स टीवी के शो ‘ शक्ति अस्तित्व के एहसास की’, ‘छोटी सरदारनी’, ‘बैरिस्टर बाबू’, ‘शुभारंभ’, ‘नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी’ और एंड टीवी के ‘एक महानायक डॉक्टर बी आर आंबेडकर’और ‘संतोषी मा सुनाए विराट कथाएं’ की शूटिंग, या तो फिल्म सिटी में या फिर मुंबई के बाहरी इलाके नैगांव में इस सप्ताह से शुरू हो गई। ‘बैरिस्टर बाबू’ की निर्माता शशि मित्तल ने कहा कि यह एक नए तरह की सामान्य स्थिति है, जो कि सामान्य नहीं है।

शशि मित्तल के मुताबिक अभी सेट पर 30 सदस्य काम कर रहे हैं, जबकि कलाकार शिफ्टों में काम कर रहे हैं। वहीं, कलाकार सभी अपनी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए सेफ्टी किट के साथ आ रहे हैं। ‘संतोषी मां…’ में संतोषी मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने कहा कि वह सेट पर आकर उत्साहित हैं। ‘स्टार प्लस’ के शो ‘ ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘ कसौटी जिंदगी की’, ‘ ये रिश्ते हैं प्यार के’ और ‘ ये है चाहतें’ की भी शूटिंग शुरू हो गई है। वहीं जी टीवी के लोकप्रिय शो ‘कुंडली भाग्य’ और ‘कुमकुम भाग्य’ के एपिसोड भी शूट किए गए।

वहीं एकता कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर सेट पर शूटिंग की तैयारियों की तस्‍वीरों का कोलाज शेयर किया है। करीब तीन महीने बाद दोबारा शूटिंग के शुरू होने से ऐक्‍टर्स से लेकर प्रड्यूसर्स और क्रू मेंबर्स सभी उत्‍साहित हैं। सेट पर महाराष्‍ट्र सरकार के गाइडलाइन्‍स को फॉलो करना आवश्यक है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने बबीता से की फ्लर्टिंग, तो गुस्से में आया अय्यर, माहौल बिगड़ता देख टप्पू के पापा ने फटाफट बदल दी बात
2 The Kapil Sharma Show: जब पत्नी से डरकर नवजोत सिंह सिद्धू भूले ‘शेरो-शायरी’, बोले-‘बंदा जितना बड़ा बब्बर शेर क्यों न हो…’
3 Kumkum Bhagya की प्रज्ञा ने घर से की सीरियल की शूटिंग, बोलीं-‘इन 2 लोगों के बिना मेरे जीवन में…’
IPL 2020 LIVE
X