ताज़ा खबर
 

‘कोरोना वायरस’ से सबकी दुकानें बंद, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah मेकर्स ने सरकार से कहा- ‘बस एक दिन और दे दो’

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो तारक मेहता दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। लंबे वक्त से सब टीवी पर चलते आ रहे इस शो को लेकर फैंस हमेंशा एक्साइटेड रहते हैं। लेकिन कोरोना वायरस के फैलने के चलते इस शो की शूटिंग पर भी कुछ वक्त के लिए विराम लग गया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Corona Virus, Corona Virus Ban Shootings, Corona Virus Fear, TMKOC, Corona Virus,Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Makers, tARAK Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversy, tmkoc makers Beg For Continuing One More Day Shoot, TMKOC Episode, PM Modi Government, Modi Govt. Ban Shooting, Corona Virus Health Crisis , entertainment news, Bollywood news, Television news, entertainment newsशो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कोरोना वायरस से फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को भी तकड़ा झटका लगा है। बड़ी बड़ी फिल्मों से लेकर टीवी सीरियल्स तक में शूटिंग का कामकाज ठप्प हो गया है। ऐसे में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) के मेकर्स ने सरकार से कहा है कि वह उन्हें सिर्फ एक औऱ दिन के लिए शूटिंग करने दें।

शो तारक मेहता दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। लंबे वक्त से सब टीवी पर चलते आ रहे इस शो को लेकर फैंस हमेंशा एक्साइटेड रहते हैं। लेकिन कोरोना वायरस के फैलने के चलते इस शो की शूटिंग पर भी कुछ वक्त के लिए विराम लग गया है। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी कहते हैं कि उनके सेट पर तो साफ सफाई, हाईजीन का पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

असित मोदी के मुताबिक उन्हें अचानक से ये नोटिस अडवाइजरी जारी हुई है। ऐसे में उनके शो का कुछ हिस्सा शूट करना बाकी है जो कि काफी महत्वपूर्ण हैं। इसके लिए उन्होंने एक ट्वीट किया।

अपने ट्वीट में असित मोदी ने लिखा- ‘सर प्लीज हमें गाइड कीजिए। आपका जो सर्कुलर आया है इसे लेकर हमारी उल्झन सुल्झाइए। सभी जगह फिल्म सिटीज आदि में शूटिंग्स रुक गई हैं? MIDC, फैक्टरियां, गवर्नमेंट ऑफिस, प्राइवेट ऑफिस क्या बंद हो गए हैं?सर प्लीज गाइड कीजिए। हम सारे प्रिकॉशन्स ले रहे हैं क्या हम लिमिटेड यूनिट के साथ शूट कर सकते हैं?’

असित मोदी ने एक औऱ ट्वीट किया। उन्होंने कहा- ‘हमें इस सर्कुलर के बारे में कोई भी क्लिएरिटी नहीं है।अचानक से फिल्मसिटी में शूट करने पर प्रतिबंध लगा दिए गए हैं। हम सारे अहतियात बरत रहे हैं। हमारे काम की जगह बहुत साफ सुथरी है। सर प्लीज कल तक के लिए हमें शूट करने की इजाजत दे दीजिए।’

 
अपने ट्वीट में उन्होंने कहा- हमें इस बात की चिंता है कि किसी के स्वास्थ से खिलवाड़ न हो। ये हमारी सुप्रीम प्रियॉरिटी है। ऐसे में हमारे प्रोड्यूसर और वर्कर ने मिलकर तय किया है कि हम 18 के बाद से शूट नहीं करेंगे। लेकिन 2 दिन 16 और 17 प्लीज हमें शूट करने की इजाजत दे दीजिए। छोटी सी यूनिट के साथ ही। हम सारे अहतियात बरतेंगें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mujhse Shadi karoge: पारस से शादी करने आईं अंकिता का बलराज पर आया दिल, जुबां पर नाम आते ही हुईं आंखें नम
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठा लाल की बधाई लेने से अय्यर का इनकार, गोकुलधाम में फिर दिखी दोनों के बीच तकरार
3 Kumkum Bhagya 16 March 2020 Preview Episode: ‘वो सामने आए कुछ इस कदर कि जवानी जवानी से टकरा गई’ प्रज्ञा को गले लगा अभि के दिल से निकली आह…
IPL 2020
X