ताज़ा खबर
 

एक ‘हंसमुख’ बेटे की कहानी, जिसने दुआ में मांगी बाप की ‘मौत’

कपिल के पिता एक इमानदार पुलिसवाले थे, वहीं वह शराब बहुत पीते थे। कपिल के घर की हालत कुछ ठीक नहीं था, इसलिए पिता के इलाज के लिए भी पैसों की कमी पड़ रही थी। फिर भी किसी तरह कपिल के पिता को एम्स लेजाया गया। वहीं उनका इलाज शुरू हुआ।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा

कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा ने अमृतसर में जितेंद्र कुमार पुंज के घर में 1981 में जन्म लिया। पिता पुलिसवाले थे, इसलिए पिता के पुलिस वाले रौब से वह थोड़ा सहमे रहते थे। मां के साथ कपिल दिल खोल कर बातें किया करते थे। वक्त के साथ-साथ कपिल और उनके पिता के बीच की दूरियां बरकरार रहीं। एक दिन कपिल के पिता को पता चला कि उन्हें कैंसर है। यह जानते ही पूरा परिवार घबरा गया। धीरे-धीरे कपिल के पिता की सेहत गिरने लगी। इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

कपिल के पिता एक इमानदार पुलिसवाले थे, वहीं वह शराब बहुत पीते थे। कपिल के घर की हालत कुछ ठीक नहीं था, इसलिए पिता के इलाज के लिए भी पैसों की कमी पड़ रही थी। फिर भी किसी तरह कपिल के पिता को एम्स ले जाया गया। वहीं उनका इलाज शुरू हुआ। इस बीच कपिल और उनके पिता के बीच की दूरियां घटने लगीं। वहीं कपिल के पिता की तबियत में और गिरावट आने लगी। इस दौरान कपिल के पिता को कैंसर का दर्द झेलना मुश्किल हो गया।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback

कपिल अपने पिता का ये दर्द देख नहीं पा रहे थे। तभी गुस्से में कपिल ने अपने पिता से कहा, ‘पापा आप शराब बहुत पीते हैं। आपने अपने सिवाय किसी और के बारे में नहीं सोचा। इसी वजह से आपको कैंसर हो गया।’ कपिल ने अपने पापा के सामने कभी ऊंची आवाज में बात नहीं की थी लेकिन यह कहने के बाद कपिल पापा के आगे शर्मिंदा हो गए। इस बीच कपिल के पिता की हालत और गंभीर हो गई। कपिल जानते थे कि उनके पिता ज्यादा दिनों तक सरवाइव नहीं कर पाएंगे। फिर भी कपिल डॉक्टर से जाकर पूछते- ‘मेरे पापा ठीक तो हो जाएंगे ना डॉक्टर’। कपिल से उनके पिता की हालत देखी नहीं जा रही थी, कैंसर पिता को अंदर ही अंदर खाए जा रहा था।

बेटे अयान के साथ कुछ इस तरह वक्त गुजारना पसंद करते हैं इमरान हाशमी, देखें तस्वीरें

कपिल रोज-रोज अपने पिता को यूं तड़पता हुआ नहीं देख पा रहे थे। इस दौरान कपिल ने ईश्वर से गिड़गिड़ाते हुए कहा कि, मेरे पापा को जल्दी उठा लो। कपिल ने कहा कि पिता की ये हालत देखी नहीं जा रही। पिता के जाने के बाद कपिल के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। इसके बाद कपिल के कंधों पर परिवार की जिम्मेदारी आ गई। धीरे-धीरे कपिल ने जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत की। आज कपिल टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन चुके हैं। वहीं कपिल कॉमेडी किंग के नाम से भी जाने जाते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App