ताज़ा खबर
 

सुसाइड अटेम्प्ट कर चुके कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने की सगाई, मां को नहीं किया इनवाइट

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी से सगाई कर ली है। दिल्ली में हुए सगाई समारोह में कुछ करीबी लोग ही शामिल थे।

Author नई दिल्ली | November 12, 2018 4:30 PM
सिद्धार्थ सागर और उनकी मंगेतर सुबुही जोशी।

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने बीते शनिवार यानि 10 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी के साथ सगाई कर ली है। सेल्फी मौसी के नाम से मशहूर कॉमेडियन ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर सगाई की तस्वीरें साझा की हैं। सिद्धार्थ अपनी पर्सनल जिंदगी में बहुत से उतार-चढ़ावों का सामना कर रहे थे। कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ ने अपने फैन्स को यह खबर दी थी कि वह जल्द ही अपनी जिंदगी की साथी के साथ रिंग एक्सचेंज करने वाले हैं। सगाई की रस्म सुबुही की मां के घर पर पूरी की गई जहां उनका परिवार और कुछ करीबी मौजूद थे। सिद्धार्थ ने अपनी मां को अपनी जिंदगी के इस महत्वपूर्ण दिन पर नहीं बुलाया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ की मां सुबुही और उनके रिलेशनशिप से खुश नहीं थी और इसी कारण इन दोनों(सुबुही और सिद्धार्थ) को साल 2014 में अलग होना पड़ा। हालांकि 6 महिने पहले ही दोनों ने पैच-अप कर लिया। सिद्धार्थ और सुबुही कॉमेडी नाइट के सेट पर मिले थे जिसके बाद उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया।

सिद्धार्थ ने अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा, “आपको उस इंसान के साथ रहना चाहिए जो आपको पूरी तरह से प्यार करता हो ना कि आपकी कुछ अच्छी क्वालिटीज को पसंद करता हो। मेरा एक हास्य पक्ष है लेकिन साथ ही मेरी जिंदगी का एक डार्क फेज भी है जिसे सुबुही जानती है और उसने इसे स्वीकार किया है।”

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में सिद्धार्थ ने एक कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने सुबुही और अपनी लाइफ जर्नी को परफेक्ट नहीं बताया है। सिद्धार्थ ने लिखा है, ‘हमारी जर्नी परफेक्ट नहीं है… लेकिन यह हमारी है और मैं अंत तक तुम्हारे साथ रहूंगा’।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Subuhi Joshi ( Essjay ) (@subuhijoshi_essjay) on

गौरतलब है कि इसी साल सिद्धार्थ ने अपनी मां पर गंभीर आरोप लगाएं थे और कहा था कि उनकी मां और उनका बॉयफ्रेंड मिलकर उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं। चार महीने तक लापता रहे सिद्धार्थ ने मीडिया से कहा था, “मां ने मुझे पागलखाने भेज दिया था। घरवालों से परेशान होकर मैंने ड्रग्स लेना शुरु कर दिया था”। सिद्धार्थ मानसिक तौर पे इस हद तक परेशान थे कि उन्होंने सुसाइड तक अटेम्प्ट किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App