ताज़ा खबर
 

नहीं रहा कपिल का जिगरी दोस्‍त ‘जंजीर’, कभी शराब और इसके सहारे ही काटा था अकेलापन

कपिल शर्मा के बुरे वक्त में जिसने उनका साथ दिया था वह अब इस दुनिया में नहीं रहा। दरअसल, कपिल शर्मा के डॉग 'जंजीर' की मौत हो गई है। जंजीर 9 साल का था और उसने 17 जनवरी को जुहू के डॉ. स्वाली क्लिनिक में आखिरी सांस ली।

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने अपने डॉग जंजीर के साथ

कॉमेडियन कपिल शर्मा का सबसे करीब दोस्त ‘जंजीर’ अब नहीं रहा। जंजीर कपिल के डॉग का नाम था। कपिल के बुरे वक्त में जंजीर ने उनका बहुत साथ दिया था। एक रिपोर्ट के मुताबित कपिल ने खुद बताया था कि जब फिल्म फिरंगी का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। उसके कुछ वक्त के बाद उन्हें डिप्रेशन फील होने लगा था। इस दौरान उन्होंने खुद को अपने ऑफिस में ही बंद कर लिया था। उस वक्त एक उनकी शराब की बोतल और दूसरा उनका डॉग जंजीर उनके साथ था।

जंजीर 9 साल का था और उसने 17 जनवरी को जुहू के डॉ. स्वाली क्लिनिक में आखिरी सांस ली। पिछले दिनों कपिल के डॉग जंजीर की गली के कुछ कुत्तों से लड़ाई हो गई थी। इस दौरान जंजीर बुरी तरह से घायल हो गया था। लेकिन बुधवार को इंजेक्शन द्वारा दवाइयां देते समय जंजीर की बॉडी में इन्फेक्शन हो गया जिससे उसकी मौत हो गई। बता दें, कपिल ने जंजीर को ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ शो के दौरान साल 2014 जुलाई में गोद लिया था।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 20099 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 15390 MRP ₹ 17990 -14%
    ₹0 Cashback
इन पांच कलाकारों ने कप‍िल शर्मा के शो को कराया ह‍िट, जाते ही ग‍िरती गई टीआरपी

कपिल अपने दोस्त गणेश के घर गए थे तब वह जंजीर से मिले थे। कपिल के दोस्त की बीवी जानवरों की देखरेख करती हैं वहीं वह एनजीओ भी चलाती हैं। जंजीर भी उन्हीं के पास था। इसके बाद कपिल जंजीर को अपने घर ले आए थे।

View this post on Instagram

Fun times with ZANJEER #ComedyNightsWithKapil

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

View this post on Instagram

#Zanjeer #ComedyNightswithKapil 😎

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App