ताज़ा खबर
 

जो बोया वो अब काटेंगी ‘अम्मा जी’,’वीरपुर की मर्दानी’ बन कर वापिस आ रही है ‘लाडो’!

सीरियल में अम्मा जी का रूप बहुत खतरनाक और क्रूर व्यक्तित्व वाला दिखाया गया था। यह सीरियल साल 2009 में टीवी पर दिखाया जाता था। इसके बाद अब 'लाडो' एक बार फिर से वापस आ रहा है।

Author नई दिल्ली | October 4, 2017 4:15 PM
साल 2012 में इस शो का पहला सीजन खत्म हुआ था। इस शो में अम्मा जी के किरदार में मेघना मलिक एक बार फिर अम्मा जी बनी नजर आएंगीं।

कलर्स के पॉपुलर शोज में से एक दर्शकों का मनपसंदीदा शो ‘लाडो’ एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है। वीरपुर की अम्मा जी इस शो की कहानी की मेन विलेन है। अम्मा जी अपने किरदार से टीवी स्क्रीन पर एक छाप छोड़ने में कामयाब रहीं। सीरियल में अम्मा जी का रूप बहुत खतरनाक और क्रूर व्यक्तित्व वाला दिखाया गया था। यह सीरियल साल 2009 में टीवी पर दिखाया जाता था। अब इसके बाद सीरियल ‘लाडो’ एक बार फिर लौट कर आ रहा है।

करीब 8 साल बाद वापसी करने वाले इस शो में ‘बालिका वधू’ की अविका गौर भी नजर आएंगीं। अविका पिछले दिनों सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में नजर आई थीं। वहीं खबर है कि लाडो में अविका के साथ शशांक व्यास, अद्विक महाजन भी नजर आ सकते हैं। लाडो के पहले सीजन को शकुंतलम टेलीफिल्म्स ने प्रोड्यूस किया था। इसके बाद अब इस सीजन को धवल गड़ा प्रोड्यूस करने जा रहे हैं।

इस वक्त ‘लाडो’ का एक प्रोमो टेलीविजन पर चल रहा है जिसमें नवजात कन्याओं पर अम्मा जी के अत्याचार की कहानी को याद दिलाया जाता है। पिछले सीजन में दिखाया गया था कि कैसे अम्माजी वीरपुर में किसी छोरी (लड़की) के पैदा होने पर नवजात की हत्या करती हैं। इस दौरान जब कोई बच्ची किसी के घर जन्म ले लेती है तो बच्ची को दर्दनाक मौत दी जाती है। नन्ही सी बच्ची को दूध के बर्तन में डुबो दिया जाता है। अब इस सीजन में दिखाया जा रहा है कि जो अम्मा जी ने बोया है उसे वो इस सीजन में काटेंगी। वहीं अब इस शो का नाम रखा गया है- लाडो -2: वीरपूर की मर्दानी।

बता दें, साल 2012 में इस शो का पहला सीजन खत्म हुआ था। इस शो में अम्मा जी के किरदार में मेघना मलिक एक बार फिर अम्मा जी बनी नजर आएंगीं। वहीं वह इस शो से एक बार फिर से कमबैक करने जा रही हैं। बताते चलें यह शो समाजिक कुरीतियों में से एक गिने जाने वाली कन्या भ्रूण हत्या पर आधारित है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App