ताज़ा खबर
 

VIDEO:टीवी के ‘जमाई राजा’ रवि दुबे ने पत्नी सरगुन को बताया जिंदगी का सबसे कीमती गिफ्ट

कलर्स चैनल ने अपने ट्विटर अकाउंट से रवि दुबे का यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने और भी कई सवालों के जवाब दिए हैं।

रवि दुबे ने इंटरव्यू में दिए अतरंगी जवाब, हो जाएंगे हैरान

इंडियन टेलीविजन एक्टर रवि दुबे जो इससे पहले जी टीवी के सीरियल जमाई राजा में एक परफेक्ट जमाई का किरदार निभा रहे थे वो फिलहाल खतरों के खिलाड़ी सीजन-8 में एक खतरनाक खिलाड़ी बन चुके हैं। हाल ही में कलर्स चैनल ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें टीवी एक्टर रवि दुबे से कुछ सवाल किए गए हैं. इश वीडियो में उनके अतरंगी जवाब सुनकर आप चौंक सकते हैं। रवि दुबे कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो खतरों के फाइनल तक पहुंच गए हैं। उन्होंने हमेशा अपनी एक्टिंग से सबको अपनी तरह आकर्षित किया है पर इस बार उनके इस वीडियों को देखकर किसी को समझ नहीं आ रहा है कि टेलीविजन के जमाई राजा ने इस तरह से क्यों अतरंगी जवाब दिए हैं।

रवि वैसे तो बहुत सुलझे हुए व्यक्ति हैं पर इस तरह के वीडियो ने उनकी पहचान को बिलकुल उल्ट दिया है। उनसे सवाल किया जाता है कि उन्हें कब अहसास हुआ कि उन्हें एक्टर बनना चाहिए। रवि ने इसका जवाब दिया कि वो हमेशा से एक्टर बनना चाहते थे और जब उन्हें अहसास हुआ कि क्या सही है और क्या गलत है। तब उन्होंने एक्टर बनने का फैसला लिया था। उनका पसंदीदा खाना पूछा गया तो उन्होंने बटर चिकन और रोटी को अपनी पसंद बताया। एक ये सवाल किया गया कि कौन-से जानवर से वो प्रेरणा लेते हैं तो उन्होंने शेर का नाम लिया उनका मानना है कि वो जब कुछ पाने जाता है तो उसके लिए दो कदम पीछे लेता है। रवि से उनका अबतक का सबसे कीमती गिफ्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपनी पत्नी सरगुन का नाम लिया। कई सवालों के जवाब में उन्होनें अपनी पत्नी का नाम ही सबसे पहले लिया है।

रवि दुबे के घर आए गणपति बप्पा

रवि फिलहाल खतरों के खिलाड़ी के पार्टिसिपेंट हैं और अपने अच्छे प्रदर्शन से अब तक शो में बने हुए हैं एक सवाल इससे भी जुड़ा पूछा गया कि खतरों के खिलाड़ी में अब तक का सबसे बेहतर पल कौन-सा रहा है तो उन्होंने जवाब दिया था कि उनका पहला स्टंट जिसमे उनके कई डर शामिल थे उसके बाद सभी डर धीरे-धीरे खत्म होते गए। उनसे अब तक की सबसे अच्छी सलाह क्या रही ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ढीले जीन्स पहनना बंद कर दो। रवि ने अपने वीडियो के आखिरी में ये कहा कि वो जो भी अपने फेन्स कि वजह से हैं। वो अभी अगर लोगों के बीच पॉपुलर हैं तो उसके पीछे कि वजह उनके फेन्स का ही प्यार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App