ताज़ा खबर
 

CID के ACP प्रद्युमन महीने में केवल 15 दिन ही करते हैं काम, जानिए- एक एपिसोड की कितनी लेते हैं फीस

एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले शिवाजी कई बॉलीवुड मूवीज में भी नजर आ चुके हैं।

शिवाजी सीआईडी के सबसे पुराने कलाकार हैं। वहीं उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के माध्यम से इस क्राइम शो के एसीपी के किरदार को जानदार बना दिया।

सोनी टेलीविजन के पॉपुलर क्राइम बेस्ड शो सीआईडी में शिवाजी साटम करीब 19 सालों से एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभा रहे हैं। इसके चलते शिवाजी और उनका यह किरदार दर्शकों में बहुत पॉपुलर है। शिवाजी सीआईडी के एपिसोड्स के लिए महीने में सिर्फ 15 दिन ही काम करते हैं। शिवाजी सीआईडी के सबसे पुराने कलाकार हैं। वहीं उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के माध्यम से इस क्राइम बेस्ड शो के एसीपी प्रद्युमन के किरदार को जानदार बना दिया। उनका डायलॉग ‘कुछ तो गड़बड़ है दया’ खासतौर पर लोगों के बीच फेमस है।

शिवाजी की इतनी पॉपुलेरिटी के चलते वह इस शो के लिए बहुत खास हैं। क्या आप जानते हैं कि इस शो के लिए शिवाजी कितना चार्ज करते हैं? शिवाजी इस शो के लिए 15 दिन ही शूटिंग करते हैं वहीं बाकी 15 दिन वह मराठी सिनेमा को देते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवाजी एक एपिसोड के करीब एक लाख रुपए लेते हैं।

शिवाजी ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन की दुनिया से ही की। इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई फिल्में कीं। शिवाजी फिल्म ‘नायक’ में अनिल कपूर के पिता बने नजर आए। तो वहीं वह फिल्म ‘जिस देस में गंगा रहता है’ में गोविंदा के पिता के रूप में नजर आए।

साल 1998 में शिवाजी ने सीआईडी में काम करना शुरू किया। इस दौरान वह एसीपी प्रद्युमन की भूमिका में नजर आए। वहीं साल 2013 में उनका फिल्मों की तरफ ध्यान बढ़ने लगा, इसके चलते उन्होंने सीआईडी छोड़ दिया। लेकिन इस शो में उनके किरदार की इतनी पॉपुलेरिटी थी कि शो में एक बार फिर से एसीपी प्रद्युमन की वापसी हुई।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App