ताज़ा खबर
 

Chhapaak Box Office Collection Day 3: छपाक के कलेक्शन में लगातार हो रही बढ़ोतरी, तीसरे दिन फिल्म ने कमाई से मचाया शोर

Chhapaak Box Office Collection Day 3: दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी लेकिन सधी हुई शुरुआत की है। फिल्म ने अबतक 11.67 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है तीसरे दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी का अनुमान है।

Chhapaak: छपाक की कमाई में लगातार हो रही है बढ़ोतरी

Chhapaak Movie Box Office Collection Day 3: दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है। फिल्म ने जहां पहले दिन 4.77 करोड़ रुपए की कमाई की वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 35-40 प्रतिशत का इजाफा हुआ और फिल्म ने 6.90 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म की अब तक की कमाई 11.67 करोड़ रुपये हो गई है। जानकारों की मानें तो फिल्म के कलेक्शन में तीसरे दिन यानी रविवार को भी बढ़ोतरी दर्ज की जाएगी।

इस वीकेंड के खत्म होते- होते फिल्म के 20 करोड़ तक के कलेक्शन करने का अनुमान लगाया जा रहा है। क्रिटिक्स और दर्शक दोनों को ही ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है। मालूम हो कि दीपिका की ये फिल्म मुख्यधारा की बॉलीवुड फिल्मों से काफी अलग है। फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आ रही हैं। बता दें कि फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मेस्सी भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

Live Blog

Highlights

    15:10 (IST)13 Jan 2020
    Chhapaak एक्ट्रेस के खिलाफ फिर ट्विटर पर हल्ला बोल..!

    दीपिका पादुकोण को लेकर ट्विटर पर कई सारे ट्वीट्स किए जा रहे हैं। पहले दीपिका की फिल्म का बॉयकॉट करने की बात की जा रही थी । अब ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #दीपिका_हटाओ_LUX_बचाओ। इसके बाद से लोग दीपिका के खिलाफ तरह तरह के पोस्ट कर रहे हैं।

    14:21 (IST)13 Jan 2020
    मालती की वकील का अहम किरदार

    मालती की वकील की भूमिका मधुरजीत सर्घी ने निभाई है। ये एक बहुत अहम रोल है और ये भी दिखाता है कि कोई लड़ाई अकेले नहीं जीती जाती होती और ऐसे वकील भी चाहिए तो बिना किसी आर्थिक लाभ के उन लोगों का मुकदमा लड़ सकें जो किसी न किसी तरह के अन्याय का शिकार हुए हैं। मेघना गुलजार की तीसरी – तलवार और राजी के बाद- ऐसी फिल्म है जो सामाजिक वास्तविकता से टकराती है। ये एक ,सोच बदलनेवाली फिल्म है।

    13:07 (IST)13 Jan 2020
    लक्ष्मी की वकील ने छपाक मेकर्स पर लगाया था आरोप..

    फिल्म में मालती की वकील का अहम किरदार दिखाया गया है। वकील की भूमिका मधुरजीत सर्घी ने निभाई है। बता दें, असल जिंदगी में लक्ष्मी की वकील अपर्णा भट्ट थीं। उन्होंनेफिल्म छपाक के मेकर्स पर उन्हें क्रेडिट न देने का आरोप लगाया था। 

    12:22 (IST)13 Jan 2020
    छपाक के इस दृश्य को पसंद किया जा रहा

    फिल्म क्रिटिक रवींद्र के मुताबिक-  फिल्म में एक दृश्य है जिसमें मालती और दूसरी तेजाब-पीड़िताएं हंस बोल रही हैं और पार्टी कर रही है। अमोल को ये बात खलती है क्योंकि इसे लगती है कि अभी को लंबी लड़ाई लड़नी है इसलए काहे की पार्टी और कोल्डड्रिक। अमोल के गुस्से पर मालती हंसते हुए कहती है- `एसिड मुझ पर फेंका गया है आप पर नहीं।‘ मतलब ये कि कोई लड़ाई लड़ते हुए हम हमेशा मुंह गिराएं ही रहें ये जरूरी नहीं, हंसते बोलते भी लड़ाई लड़ी जा सकती है।

    11:12 (IST)13 Jan 2020
    फिल्म में दो लड़ाइयां लड़ती दिखी मालती, दीपिका की परफॉर्मेंस पर फैंस को गर्व

    फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती है। मालती दो तरह का संघर्ष करती है। एक तो तेजाब की वजह से उसका चेहरा बिगड़ गया है और वो आईने में खुद को देखकर डरने लगती है। ऐसे में उसे खुद से लड़ना है। एक मनोवैज्ञानिक लड़ाई जिसमें मन से हारना नहीं है।प्लास्टिक सर्जरी से वो अपने चेहरे को कुछ बदल पाती है। और उसे अदालत में लड़ना है। यहां भी दो स्तरों पर। एक तो खुद न्याय पाने के लिए और जिसने उसके ऊपर तेजाब फेंका है उसे सजा दिलाने के लिए और दूसरी लड़ाई लड़नी है जिसमें तेजाब की खुली बिक्री पर रोक लगे और साथ ही साथ दूसरी तेजाब पीडिता लड़कियों और महिलाओं के इंसाफ के लिए। दूसरी कानूनी लड़ाई भी वो लड़ती है और उसमें विजयी भी होती है।

    10:43 (IST)13 Jan 2020
    दीपिका की अवॉर्ड विनिंग परफॉर्मेंस देख फैंस कर रहे तारीफ

    छपाक को लेकर ट्रेड एनेलिस्ट रमेश बाला ने कहा- ये इंडियन सिनेमा की बेस्ट मूवी है। दीपिका ने फिल्म में अवॉर्ड विनिंग परफॉर्मेंस दी है।

    09:09 (IST)13 Jan 2020
    छपाक ने खोली आंखें, राज्य सरकारें भी कर रही दीपिका पादुकोण की फिल्म का सपोर्ट..

    छपाक को सोशली काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि फिल्म छपाक के सामने प्रतिद्वंदी के तौर पर अजय देवगन की तानाजी भी खड़ी है। लेकिन इससे फिल्म छपाक को कोई प्रभावनहीं पड़ रहा। दोनों फिल्मों के अलग अलग दर्शक हैं। छपाक को अलग अलग स्टेट गवर्मेंट से भी सपोर्ट मिल रहा है। यूपी और एमपी में फिल्म को टैक्स फ्री किया गया है। वहीं उत्तराखंड की सरकार ने भी फिल्म छपाक को देखने के बाद राज्य में एसिड सरवाइवर्स के लिए विशेष ऐलान किया है। सरकार ने ऐलान किया है कि अब उत्तराखंड में एसिड सरवाइवर्स को 5000 से 6000 रुपए तक पेंशन मिलेगी।  

    08:38 (IST)13 Jan 2020
    दीपिका की छपाक ने बिग बॉस के घर में भी मचाई धूम..

    दीपिका पादुकोण की फिल्म दर्शकों के दिलों को छू गई है। दीपिका ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। दीपिका पादुकोणने अपनी फिल्म का जोरदार प्रमोशन भी किया था। इसके चलते दीपिका पादुकोण बिग बॉस के घर भी पहुंची थीं। फैंस ने बिग बॉस के इस एपिसोड को भी खूब पसंद किया था खास बात ये थी कि जब दीपिका अंदर बिग बॉस के घर गई थीं तो घर में एक एक ऐतिहासिक कार्य किया गया था। टास्क जीतने वाली टीम के 5 मेंबर्स को घर से बाहर दीपिका संग गाड़ी में घूमने का मौका मिला था। 

    23:55 (IST)12 Jan 2020
    दीपिका को जज नहीं करना चाहती थी लक्ष्मी अग्रवाल

    छपाक के रिलीज से पहले लक्ष्मी ने कहा था कि वह खुश हैं कि दीपिका उनका किरदार निभा रही हैं। मुझे उन्हें जज करने का कोई हक नहीं है । मुझे विश्वास है वो बहुत अच्छा करेंगी। मालूम हो कि फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आ रही हैं।

    15:54 (IST)12 Jan 2020
    दीपिका पादुकोण के मेकओवर की हो रही है तारीफ

    दीपिका पादुकोण की फिल्म में उनके लुक मेकओवर को लेकर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ये फिल्म दीपिका के करियर ही बेस्ट फिल्म होने वाली है। फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सरवाइवर की भूमिका निभा रही हैं।

    15:14 (IST)12 Jan 2020
    इस रूप में नजर आए विक्रांत मैसी

    विक्रांत मैसी ने लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर अमोल दीक्षित का किरदार निभाया है। फैंस विक्रांत मैसी के अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

    14:15 (IST)12 Jan 2020
    JNU जाने का फिल्म पर पड़ा असर

    दीपिका फिल्म छपाक से पहले JNU में विरोध प्रदर्शन का हिस्सा बनने पहुंची थीं उसके बाद एक वर्ग विशेष ने फिल्म के विरोध में माहौल बनाना शुरू कर दिया और फिल्म को बायकॉट करने की मांग की।

    13:28 (IST)12 Jan 2020
    हर मोर्चे पर दीपिका पादुकोण ने जीता दिल

    दीपिका पादुकोण ने बहुत ही मजबूती के साथ मालती के कैरेक्टर को परदे पर जिया है फिर वो चाहे मालती का दर्द हो, खुशी हो या कोर्ट कचहरी या जिंदगी की जंग हो, हर मोर्चे पर दीपिका पादुकोण ने दिल जीता है।

    13:26 (IST)12 Jan 2020
    मालती के संघर्ष की कहानी है छपाक

    मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकील (मधुरजीत सर्गी)। फिल्म की कहानी कहीं भी नाटकीय नहीं लगती और मालती के संघर्ष और इच्छाशक्ति की ओर इशारा करती है।

    13:20 (IST)12 Jan 2020
    मेघना गुलजार ने मनवाया लोहा...

    रणवीर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा है कि मेघना तुम्हारी फिल्म लोगों को उम्मीद और ताकत देती है। ये आपको इंसानियत की अच्छाई और बुराई दोनों दिखाती है। यह उस मुद्दे को बताती है जिसके बारे में हमने आजतक सिर्फ सुना है लेकिन कभी उसे अच्छी तरह समझ नहीं पाए। यह कहानी आपको अंदर तक हिला देती है और उसके बाद आपको एक हीरो की तरह उठाता है जब तक आपके इमोशंस उभरकर ना आ जाए। तलवार, राजी और अब छपाक...ब्रावो!'

    13:16 (IST)12 Jan 2020
    फिल्म छपाक को अजय देवगन ने दी शुभकामनाएं

    तानाजी के साथ छपाक के रिलीज होने पर अजय देवगन से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि दोनों ही फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई करें। अजय को लगता है कि दोनों ही फिल्मों के विषय बेहद खास हैं।

    13:15 (IST)12 Jan 2020
    लक्ष्मी अग्रवाल ने जताई खुशी

    फिल्म के रिलीज से पहले लक्ष्मी ने कहा था कि वह खुश हैं कि दीपिका उनका किरदार निभा रही हैं। मुझे उन्हें जज करने का कोई हक नहीं है । मुझे विश्वास है वो बहुत अच्छा करेंगी। मालूम हो कि फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आ रही हैं।

    Next Stories
    1 Bigg Boss 13: ‘खुद को कटरीना समझने लगी हो’, सलमान खान ने लगाई शहनाज गिल की क्लास
    2 Bigg Boss 13: 13 साल की उम्र में आरती के साथ हुई थी रेप की कोशिश, रश्मि देसाई ने खाया था जहर
    3 Kundali Bhagya 11 January 2020 Preview Episode: खुल जाएगा शर्लिन का राज, माहिरा ने किया सच बताने का फैसला
    ये  पढ़ा क्या?
    X