ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11 Eviction: लव त्यागी हुए घर से बेघर, अब 5 कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ा मुकाबला

Bigg Boss 11 Eviction, Elimination Today: बिग बॉस में शो के भीतर उस पोलिंग बॉक्स को भेजा गया जिसमें घर के सभी सदस्यों के वोट मौजूद थे। इसी बॉक्स से घर वालों ने अपने वोट गिने।
Bigg Boss 11 Eviction: खबरों के मुताबिक इस हफ्ते लव त्यागी घर से बेघर हो गए हैं।

Bigg Boss 11 Eviction: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 के आज लव त्यागी बाहर हो गए। अब घर के भीतर सिर्फ हिना खान, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा, आकाश ददलानी और शिल्पा शिंदे ही बचे रह गए हैं। हाल ही में मुंबई के इनॉर्बिट मॉल में शो के लिए लाइव वोटिंग कराई गई थी जिसके बाद शिल्पा शिंदे को सबसे ज्यादा और लव त्यागी को सबसे कम वोट मिले थे। बिग बॉस में शो के भीतर उस पोलिंग बॉक्स को भेजा गया जिसमें घर के सभी सदस्यों के वोट मौजूद थे। इसी बॉक्स से घर वालों ने अपने वोट गिने।

लाइव वोटिंग के बाद लव त्यागी के कंटेस्टेंट्स ने ट्विटर पर शो को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। ट्वीट कर रहे यूजर्स का कहना था कि यदि लव त्यागी को शो से बाहर किया गया तो वे शो देखना बंद कर देंगे। इस हफ्ते लव त्यागी, हिना खान, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया था। इस हफ्ते जब दर्शकों को यह बताया गया कि वोटिंग लाइन्स बंद कर दी गई हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। ज्यादातर लोगों को यह लगा कि इस हफ्ते शायद कोई भी कंटेस्टेंट एलिमिनेट नहीं होगा। लेकिन बिग बॉस ने मास्टर स्ट्रोक खेलते हुए लाइव वोटिंग कराने का फैसला कर लिया।

शो के भीतर अब सिर्फ 5 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं। देखना यह होगा कि इनमें से कौन सा कंटेस्टेंट बिग बॉस सीजन 11 का प्राइज मनी और ट्रॉफी लेकर अपने घर जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App