scorecardresearch

सुष्मिता सेन के भाई राजीव से तलाक की खबरों के बीच छलका चारू असोपा का दर्द, बोलीं- मेरी जिंदगी का मजाक…

चारू असोपा ने हाल ही में अपने व्लॉग में कहा कि जियाना के अलावा मेरे पास और कुछ नहीं है।

सुष्मिता सेन के भाई राजीव से तलाक की खबरों के बीच छलका चारू असोपा का दर्द, बोलीं- मेरी जिंदगी का मजाक…
चारू असोपा (फोटो क्रैडिट-इंस्टाग्राम asopacharu)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। राजीव ने चारू पर पहली शादी छिपाने का आरोप लगाया था। तो वहीं चारू भी राजीव पर कई गंभीर आरोप लगा चुकीं है। ऐसे में बीते दिनों राजीव ने चारू के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थीं। जिसके बाद लोगों ने मान लिया था कि दोनों के बीच सब ठीक हो रहा है। इतना ही नहीं, दावा ये भी किया गया कि अब राजीव और चारू तलाक नहीं लेंगे। लेकिन एक्ट्रेस ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है। अब चारू का राजीव संग अलग होने पर दर्द छलका है।

चारू असोपा का छलका दर्द

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने व्लॉग में कहा कि जियाना के अलावा मेरे पास और कुछ नहीं है। मेरी लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। मुझे ऐसा लग रहा है कि मेरी जिंदगी का मजाक बना दिया गया है। जियाना एक जरिया है मेरे खुश रहने का। वर्ना में बता भी नहीं सकती कि मैं किस दौर से गुजर रही हूं। मैं आपको पहले भी बोल चुकी हूं कि जीते हैं ना। आप भी जियो, हम भी जिएं।

सब जीते हैं ना। लेकिन जब मैं सोशल मीडिया पर आप लोगों के कॉमेंट्स पढ़ती हूं,सबके नहीं जिनके मैं व्लॉग देखती हूं, तो मुझे ऐसा लगता है कि यार ये मेरी पर्सनल लाइफ है। अगर में कुछ सोच रही हूं। अगर मैं कोई डिसीजन ले रही हूं तो उसके पीछे एक वजह है। इतना बड़ा डिसीजन कोई चुटकी बजाकर मजाक-मजाक में नहीं ले लेता है।

जियाना के अलावा खुश रहने का और कोई जरिया नहीं

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि कोई भी शादी अलग होने के लिए नहीं करता है। शादी हर कोई धूमधाम से करता है। मुझे आज भी याद है कि मेरी फेयरी टेल शादी थी और मैं बहुत खुश थी अपनी शादी में। जिससे मैं प्यार करती हूं, उससे मैंने शादी की थी। लेकिन फिर दिक्कते हुई। ऐसा नहीं होता कि रातोंरात कुछ हो गया, एक बात हो गई और उस बात पर हमने रिश्ता तोड़ दिया। ये एक पूरी जर्नी होती है। आज जब 3 साल बाद मैं अलग हो रही हूं तो मैं खुश हो सकती हूं! लेकिन इस समय मेरी लाइफ में जियाना के अलावा खुश रहने का और कोई जरिया नहीं है। आप लोगों को कॉमेंट्स और व्लॉग्स देखकर दिल दुखता है।

राजीव संग अलग होने के फैसले पर चारू ने कही थी यह बात

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में चारू ने कहा था कि जब भी कोई समस्या होती है, वह घर छोड़ देते हैं और चले जाते हैं। एक बार उन्होंने कहा कि, वह झगड़े से बचने के लिए घर छोड़ देते हैं, लेकिन तुम्हारे जाने के बाद मैं बच्चे और घर की देखभाल करने के लिए अकेली रह जाती हूं। मैं अकेले ही रिश्ता बचाने की कोशिश कर रही हूं। वह हमेशा परिस्थितियों से भागते रहे और इसलिए समस्याएं कभी हल नहीं हुईं। हमारे रिश्ते के इन तीन वर्षों में समस्याएं बढ़ती गई हैं, जो हल नहीं हुई हैं।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट