ताज़ा खबर
 

22 साल के जुड़वां बेटों की मां हैं आपकी कमोलिका, चंद्रकांता यानी उर्वशी ढोलकिया, देखें फोटोज

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने खुद को इस तरह मेंटेंन कर रखा है कि उनकी उम्र अभी भी महज 30 के आसपास लगती है।

Author नई दिल्ली | Published on: June 20, 2017 4:39 PM
हाल ही में उर्वशी के दोनों बेटे 22 साल के हुए हैं। उर्वशी ने अपने दोनों जुड़वा बेटे क्षितिज और सागर के साथ उनका बर्थ-डे सेलीब्रेट किया।

स्टार प्लस के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से अपनी पहचान बनाने वालीं कमौलिका यानी उर्वशी ढोलकिया के 22 साल के जुड़वा बेटों की मां हैं। उर्वशी को देख कर कोई भी नहीं कह सकता कि उनके 22 साल के दो बेटे होंगे। टीवी एक्ट्रेस ने खुद को इस तरह मेंटेंन कर रखा है कि उनकी उम्र अभी भी महज 30 के आसपास लगती है।

हाल ही में उर्वशी के दोनों बेटे 22 साल के हुए हैं। उर्वशी ने अपने दोनों जुड़वा बेटे क्षितिज और सागर के साथ उनका बर्थडे सेलीब्रेट किया। इस दौरान उर्वशी ने अपने बेटों के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कीं। तस्वीरों में उर्वशी अपने दोनों बेटों के बीच में खड़ी पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों के बीच उर्वशी ने दोनों बेटों के बचपन की तस्वीर भी अपने फैंस के साथ शेयर की है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्वशी ने पिक्चर्स पोस्ट करते हुए हैश-टैग के साथ लिखा है ‘#myboys #myjoy #happybirthday #mypride #mylife #myworld’। साथ ही उन्होंने अपने दोनों बेटों को भी इंस्टाग्राम पर टैग किया है।

बता दें, उर्वशी ढोलकिया कलर्स के अप-कमिंग टीवी सीरियल ‘चंद्रकांता’ से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रह हैं। सीरियल ‘चंद्रकांता’ का प्रीमियर 24 जून को कलर्स टेलीविजन चैनल पर होगा। इसमें उर्वशी नेगेटिव रोल प्ले करती नजर आएंगी। उर्वशी रानी इरावती के रोल में दिखाई देंगी। इरावती काला जादू करती है और वह इसके जरिए सारी दुनिया पर राज करना चाहती है। इससे पहले उर्वशी ‘कसौटी जिंदगी की’ में ‘कमोलिका’ का किरदार निभान चुकी हैं। दर्शकों ने उर्वशी को कमौलिका के रूप में बहुत पसंद किया। इसके बाद उर्वशी को एक नई पहचान मिली। वहीं उर्वशी ढोलकिया रियलिटी शो ‘बिग बॉस 6’ की विजेता भी रह चुकी हैं।

अपने कमबैक को लेकर उर्वशी काफी एक्साइटेड दिख रही हैं। बिग बॉस 6 में विनर बनने के बाद वह उर्वशी ‘बड़ी दूर से आए है’ में नजर आईं थीं। इसके बाद उर्वशी ने काम नहीं किया। अब कलर्स के अपकमिंग शो चंद्रकांता से छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली उर्वशी अब फिर से सुर्खियों में आ चुकी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 19 जून 2017 फुल एपिसोड: देव की मां इश्वरी को भड़काने की कोशिश, दिया करारा जवाब
2 कुमकुम भाग्य 19 जून 2017 फुल एपिसोड: अभी-प्रज्ञा को ढूढंते हुए गुंडे पहुंचे रघुवीर के घर, अब क्या होगा!
3 ये है मोहब्बतें 19 जून 2017 फुल एपिसोड: रमन-इशिता का दिल दुखा रहा है आदी, पापा को दिया चैलेंज खुद का बिजनेस जमाएगा!
जस्‍ट नाउ
X