ताज़ा खबर
 

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पर भारी पड़ीं सानिया मिर्जा, कर डाली बोलती बंद

द कपिल शर्मा शो के 100 एपिसोड पूरा होने के जश्न में सोनी टीवी ने 5 मिनट का एक वीडियो रिलीज किया है। इस वीडियो में कपिल के शो के शानदार सफर में शामिल होने वाले बॉलीवुड के तमाम कलाकारों की झलकियां दिखाई गई हैं।

Kapil sharma, the kapil sharma show, kapil sharma show 100 episode, Celebrating 100 Episodes Of The Kapil Sharma Show, Akshay Kumar, Kareena Kapoor, Diljit Dosanjh, Kiara Advani, Good Newwz, salman khan, alia bhatt, ranveer singh, akshay kumar, prabhas, ajay devgn, kangna ranautThe Kapil Sharma Show: देखिए हंसी, ठहाके और महामजाक का सुपरडोज़

टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) ने अपने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। कपिल शर्मा ने इस शो के माध्यम से दर्शकों को खूब हंसाया है। 100 एपिसोड पूरा होने के जश्न में सोनी टीवी ने 5 मिनट का एक वीडियो रिलीज किया है। इस वीडियो में कपिल के शो के शानदार सफर में शामिल होने वाले बॉलीवुड के तमाम कलाकारों की झलकियां दिखाई गई हैं।

वीडियो में दिखाया गया है कि जब सानिया मिर्जा शो में शिरकत करने आईं थीं तब उन्होंने कपिल से पूछा था कि आपका अंग्रेजी भाषा से काफी मसला है जिसके जवाब में कपिल अग्रेंजी में ही कहते हैं वो इंग्लिश को बिल्कुल भी पंसद नहीं करते हैं फिर सानिया हंसकर उनसे कहती हैं कि और न ही इंग्लिश आपको पसंद करती है।

वहीं एक एपिसोड में जब रणबीर सिंह अपनी फिल्म को प्रमोट करने आए शो में आए थे तब वो उनसे कह रहे थे कि उनके शो में आकर उन्हें ऐसा लग रहा है कि वो अपने घर आ गए हैं जिसके जवाब में कपिल ने मजाकिया अंदाज में उनसे कहा था कि ये यहां पर कह रहे हैं कि वो अपने घर आ गए हैं लेकिन बाहर कह रहे थे कि ये उनकी बीवी का मायका है। कपिल का ये जवाब सुन रणवीर सिंह अपनी हंसी नहीं रोक पाते और जोर जोर से हंसने लगते हैं।

मालूम हो कि कपिल शर्मा के इस शो में सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, साउथ सुपरस्टार प्रभास, सारा अली खान, अक्षय कुमार, कंगना रनौत, संजय दत्त और अजय देवगन जैसे दिग्गज सितारे शिरकत कर चुके हैं। कपिल के अलावा उनकी टीम में कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और किकू शारदा ने मिलकर दर्शकों को खूब हंसाया है।

बता दें कि कपिल शर्मा ने शनिवार को अपनी पूरी टीम के साथ 100 एपिसोड पूरे होने का जश्न मनाया। इस खास मौके पर उनके शो में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्म गुड न्यूज की टीम के साथ नजर आए थे। फिल्म गुड न्यूज की टीम के अलावा 100वें एपिसोड में शिरकत करने के लिए बादशाह, हार्डी संधू, तनिश्क बगची और डीजे चेतस भी पहुंचे थे। वहीं100 वें एपिसोड के दौरान अक्षय ने अपनी मां से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया। अक्षय ने कपिल शर्मा को बताया कि उनकी मां को कपिल का शो बेहद पसंद है और वो हर एपिसोड को देखती हैं। अक्षय ने कहा कि वो आशा करते हैं कि कपिल का कॉमेडी शो सालों तक ऐसे ही लोगों को हंसाता रहे।

Next Stories
1 Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar, 23 December 2019 Written Updates: रश्मि देसाई ने बताया क्यों सिद्धार्थ से इतना चिढ़ती हैं, आरती सिंह भी हैं इस कहानी में…
2 Naagin 4, 22 December Written Update Episode: भोलेनाथ से जुड़ा है देव का कनेक्शन, क्या नयनतारा होगी अपने मंसूबों में कामयाब
3 Bigg Boss 13: ‘आप इतनी हॉट हैं तो..’ Dabangg खान के साथ फ्लर्ट करने लगीं Mallika Sherawat, तो बोल पड़े सलमान
ये पढ़ा क्या?
X