ताज़ा खबर
 

‘मैं सिर्फ 14 की थी.. वो डायरेक्टर मेरी जांघ सहला रहा था’, एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने सुनाई आपबीती

बॉलीवुड में इन दिनों मीटू मूवमेंट की आंधी चल रही है। ऐसे में एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने भी खुद से जुड़ा एक वाकया शेयर किया...

Author October 18, 2018 4:02 PM
एक्ट्रेस शमा सिकंदर (फोटोसोर्स: शमा इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट के चलते एक के बाद एक कई कहानियां सामने आईं जिसमें जानी-मानी पर्सनालिटीज पर कई महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाए। ऐसे में टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने भी मीटू मूवमेंट के चलते अपनी आपबीती को जगजाहिर किया। बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस शमा अपने साथ हुए एक वाकया को शेयर करती हैं। शमा ने बताया कि वह उस वक्त सिर्फ 14 साल की थीं। तब एक डायरेक्टर ने उनके साथ अजीबों-गरीब हरकत की थी।

शमा ने बताया- ‘उस वक्त मैं अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं। मैं उस वक्त 14 साल की थी। तब डायरेक्टर ने मेरी जांघ पर अपना हाथ रखा। तभी मैं तुरंत उठी और मैंने कहा ‘नहीं’। उसने मुझे कहा कि तुम्हें लगता है कि तुम यहां स्टार बन जाओगी, कोई तुम्हें नहीं छोड़ेगा। डायरेक्टर, एक्टर और प्रोड्यूसर तुम्हें प्रताड़ित करेंगे। तुम इन चीजों के बगैर कुछ नहीं कर पाओगी।’ शमा कहती हैं कि उस वक्त वह 14 साल की उम्र में बड़े ख्वाब लेकर इस नगरी में आई थीं।

शमा से जब आलोक नाथ पर लगे आरोपों पर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि यह उनके लिए काफी झटका देने वाली खबर है। शमा ने कहा- ‘मैं उन्हें नहीं जानती क्योंकि उनके साथ मैंने कभी काम नहीं किया।’ बता दें, शमा सिकंदर सोनी टेलीविजन के सीरियल ‘ये मेरी लाइफ है’ से काफी प्रसिद्ध हुई थीं। इस शो में उनके किरदार का नाम पूजा। इन दिनों एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन इंस्टा पर शमा अपने फैन्स के साथ अपनी बोल्ड और ब्यूटीफुल तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kasauti Zindagi Kay 2: ‘कोमलिका’ हिना खान ने तोड़ डाला शाहरुख खान का ये रिकॉर्ड
2 KBC 10: अमिताभ बच्चन ने खोला राज, बताया आखिर क्यों नहीं खाते मछली
3 BIGG BOSS 12: दीपक ठाकुर के नाम पर थूक बैठे श्रीसंत, भड़के घरवालों ने लगा दी क्लास