ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: ‘जेल में कमाए पैसों से मैंने…’, कपिल शर्मा के शो में बीते दिनों को याद कर भर आई संजय दत्त की आंखें

The Kapil Sharma Show: ऐसा बहुत ही कम मौकों पर देखा गया है कि जब द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show) के दौरान किसी सेलेब्स की आंखें नम हो जाएं। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को पुरानी बातें करने के दौरान...

TKSS: जेल में बिताए पलों को यादकर छलकी संजय दत्त की आंखें

The Kapil Sharma Show: टीवी सीरियल द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show) में कपिल संग उनकी पूरी टीम शो में आए सेलेब्स को जमकर हंसाती है लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे पल आ जाते हैं जब सेलेब्स की हंसी आंसुओं में तब्दील हो जाती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब शो में शिरकत करने आए सभी के चहेते मुन्ना भाई यानी बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt)। कपिल शर्मा शो के दौरान काफी मस्ती भरे मूड में नजर आते हैं लेकिन उनका एक सवाल वहां पर मौजूद सभी लोगों को भावुक कर देता है।

कपिल, संजय दत्त से एक ऐसा सवाल पूछ लेते हैं जिसके चलते संजय दत्त समेत वहां पर मौजूद तमाम लोगों की आंखें नम हो जाती हैं। कपिल, संजय दत्त से पूछते हैं कि, ‘संजय सर आप जेल में कमाए हुए पैसों का आखिरकार करते क्या थे? कपिल का सवाल सुन संजय दत्त काफी ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं और भीगी पलकों से कपिल से कहते हैं कि मैं उन पैसों को इकठ्ठा करता था ताकि राखी के मौके पर उन्हें अपनी बहन को दे सकूं। संजय दत्त का जवाब सुन वहां पर मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो जाती हैं।

इससे पहले कपिल संजय से पूछते हैं कि, ‘आपने जेल में फर्नीचर और लिफाफे भी बनाना सीखा तो आपने कितनी देर में ये सब सीख लिया था?’ कपिल का सवाल सुनकर संजय दत्त कहते हैं कि, ‘कपिल मुझे इन सब कामों को सीखने में काफी वक्त लगा। जेल में काम करना जरूरी होता है।’ संजय दत्त आगे कहते हैं कि आप जेल में काम से बचने के लिए बहाना नही कर सकते हैं। अगर सजा कम करनी हो तो काम करना पड़ेगा और मुझे एक पेपर बैग बनाने का 10 पैसा मिलता था और मैंने पूरी मेहनत से काम किया था।

बता दें कि फिलहाल कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते द कपिल शर्मा शो की शूटिंग रोक दी गई है। भारत में कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। इस वक्त भारत में कोरोना से मरने वालों की संख्या 149 हो गई है वहीं इससे संक्रमित लोगों का आकड़ा 5 हजार के पार चला गया है।

Next Stories
1 रामायण के चक्कर में रामानंद सागर ने 10 साल तक काटे थे कोर्ट के चक्कर, जानिये- पूरा किस्सा
2 Mahabharat, 7 April Updates: द्रोण को भायी अर्जुन की धनुर्विद्या, कहा- मैं बनाऊंगा तुम्हें सर्वश्रेष्ठ धनुर्धारी
3 Ramayan Episode 7 April 2020: ‘वैदेही की दीन दशा देख आए रोना… हर कोई है निठुर नीयति के हाथों का खिलौना’
ये पढ़ा क्या?
X